अमित शाह के इस बयान से उड़ी ममता बनर्जी की नींद! कहा- ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा…

612

Mamta Banerjee’s sleep with this statement from Amit Shah! Said: The BJP is not seized by pressurizing Mamta (अहमदाबाद) : सूत्रों की माने तो आगामी ‘लोकसभा चुनाव’ से पहले मंगलवार 12 फ़रवरी को भाजपा राष्ट्रीय ने मेगा अभियान का शुभारंभ कर दिया है. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने गुजरात में अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराकर इसकी शुरुआत की और इस अभियान को ‘MeraParivarBhajapaParivar का नाम दिया.

अमित शाह के इस बयान से उड़ी ममता बनर्जी की नींद! कहा- ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा...
अमित शाह

इस अभियान के दौरान उन्होंने देशभर के कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देश में घूमता हूं, नॉर्थ ईस्ट से कन्याकुमारी और असम से लेकर गुजरात तक, देश की जनता प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ जी के समर्थन में है, जनसमर्थन लोगों की आंखों में दिखाई देता है. साथ ही अमित शाह ने कहा कि मैं इस मंच से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ‘ममता बनर्जी’ को कहना चाहता हूं. ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा दबती नही है, दबाव से भाजपा और निखर कर आती है.

यह भी पढ़े : नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल समेत गांधी परिवार की खोली पोल…

सूत्रों की माने तो इस अभियान के अंतर्गत आगामी 3 मार्च को भाजपा की ‘विजय संकल्प रैली’ निकाली जाएगी. इसके लिए देश भर में हर विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से अधिक मोटरसाइकिलों पर सवार हो कार्यकर्ता पार्टी का प्रचार करेंगे.

अमित शाह के इस बयान से उड़ी ममता बनर्जी की नींद! कहा- ममता दीदी दबाने से कभी भाजपा...
नरेंद्र मोदी

ध्यान देने वाली बात यह है कि भाजपा का लक्ष्य देश में पांच करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोडऩे का है, इसके लिए पार्टी ने हैश टैग #MeraParivarBhajapaParivar शुरु किया है. इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टिकर लगाकर इस हैश टैग पर अपनी फोटो डालनी होगी. 

loading...