दिल्ली की समस्याओं को लेकर मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को दिखाया सच्चाई का आईना! जिसके बाद आप में फैली सनसनी…

180

Manoj Tiwari showed a mirror of Kejriwal’s government about the problems of Delhi (नई दिल्ली) : मंगलवार 11 जून को मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा सांसद और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष ‘मनोज तिवारी’ ने सत्ताधार ‘आम आदमी पार्टी’ (आप) पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘अरविंद केजरीवाल’ से जनसमस्याओं से जुड़े कई सवालों को लेकर हमला किया.

दिल्ली की समस्याओं को लेकर मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को दिखाया आईना! जिसके बाद आप में फैली सनसनी...
मनोज तिवारी

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में पानी की समस्या गंभीर हो गई है. मुख्यमंत्री ‘अरविंद केजरीवाल’ की सरकार ने अभी तक ‘समर एक्शन प्लान’ भी तैयार नहीं किया है, जिससे साबित होता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को न तो दिल्ली वालों की चिंता है और न ही उनका कोई विजन है.

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि बीते महीने मई में ही समर एक्शन प्लान तैयार किया जाना चाहिए था, ताकी समस्या का समाधान हो सके. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘दिल्ली जल बोर्ड’ के मुखिया हैं. जल बोर्ड घाटे में जा रहा है. केजरीवाल विभिन्न इलाके में जाकर जनता से झूठे वादे कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मालवीय नगर में नाराज लोगों को तीन दिन में समस्या हल करने का आश्वासन दिया था, परंतु अभी तक समस्या का निवारण नहीं हुआ. 

दिल्ली की समस्याओं को लेकर मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को दिखाया आईना! जिसके बाद आप में फैली सनसनी...
अरविंद केजरीवाल

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा पानी की समस्या को खत्म करने के लिए केजरीवाल सरकार पर लगातार दबाव बना रही है. जिला स्तर पर आंदोलन शुरू हो गया है. वहीं अरविंद केजरीवाल ने टैंकर माफिया समाप्त करने की घोषणा किया था, परंतु वर्तमान में भी टैंकर माफिया चल रहे हैं.

यह भी पढ़े : 2020 के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को लुभाने के लिए बनाई ये योजना…

साथ ही भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के कई इलाके में दूषित पानी की आपूर्ति हो रही है. दिल्ली में 1125 एमजीडी पानी की आवश्यकता है, परंतु आपूर्ति 895 एमजीडी है. दिल्ली की 37 लाख जनता को जल बोर्ड का पानी नहीं मिल पा रहा है. 

दिल्ली की समस्याओं को लेकर मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार को दिखाया आईना! जिसके बाद आप में फैली सनसनी...
नरेंद्र मोदी

मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा ऐसी योजना बना रही है कि सत्ता में आने के चार वर्षों के अंदर सभी को नल से शुद्ध पानी मिलने लगे. दूसरी तरफ जो लोग अनधिकृत कॉलोनी में रहते हैं, उनको मकान का मालिकाना अधिकार मिलेगा.

 

सूत्रों की माने तो ‘केंद्र सरकार’ ने उपराज्यपाल की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई थी. कमेटी ने तीन माह के अंदर रिपोर्ट सौंप दी है और इसका परिणाम आने वाले आठ-नौ महीने में सामने आ जाएगा. भाजपा नेता तिवारी ने कहा कि मेट्रो और बस में महिलाओं के मुफ्त सफर में दिल्ली सरकार के सर्वे में लोग नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

loading...