2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर को देखकर बोखलाई मायावती! भाजपा पर लगाया ये घिनौना आरोप…

223

Mayawati’s senses in the Lok Sabha elections saw Modi wave This shameful charge on the BJP (उत्तर प्रदेश) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ को लेकर 11 अप्रैल से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है, जो 19 मई तक चलेगी. सूत्रों की माने तो बुधवार 11 अप्रैल को 91 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हुए. लोगों में साल 2014 के चुनाव की तरह ही इस बार भी ‘मोदी लहर’ बनी हुई है. जिसको लेकर बसपा सुप्रीमो ‘मायावती’ से एक चौंकाने वाला बयान दिया है.

2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर को देखकर बोखलाई मायावती! भाजपा पर लगाया ये घिनौना आरोप...
मायावती

मायावती ने फिर से ईवीएम का मुद्दा उठाते हुए ‘भाजपा’ पर धांधली का घिनौना आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा को 2019 के ‘लोकसभा चुनाव’ में आम जनता द्वारा बुरी तरह से नकारे जाने का ही परिणाम है कि अब भाजपा वोट से नहीं बल्कि नोटों से, ईवीएम की धांधली से, पुलिस/प्रशासन तंत्र के दुरुपयोग से, ईवीएम में चुनाव कर्मचारियों से ही बटन दबवाकर आदि धांधलियों से चुनाव जीतना चाहती है.

यह भी पढ़े : भगवान श्रीराम से खुद की तुलना करके मायावती ने हिन्दुओं की भावनाओं के साथ किया खिलवाड़!

2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर को देखकर बोखलाई मायावती! भाजपा पर लगाया ये घिनौना आरोप...
नरेंद्र मोदी

इसके आगे मायावती ने लिखा कि यदि देश के लोकतंत्र में आमजनता की आस्था को बचाए रखना है तो फिर चुनाव आयोग की यह संवैधानिक जिम्मेदारी बनती है कि वह इन बातों को गंभीरतापूर्वक संज्ञान ले, तत्काल आवश्यक उपाय करे. ताकि अगले सभी चरण के चुनाव स्वतंत्र व निष्पक्ष हो सके.

loading...