परमाणु बम को लेकर पाकिस्तान का समर्थन करते हुए महबूबा मुफ़्ती ने दिया ये देशद्रोही बयान! कहा- पाकिस्तान ने भी ईद के लिए….

346

Mehbooba Mufti supporting Pakistan on a nuclear bomb gave a seditious statement (जम्मू-कश्मीर) : अभी-अभी पीडीपी अध्यक्ष और ‘जम्मू-कश्मीर’ की पूर्व मुख्यमंत्री ‘महबूबा मुफ्ती’ ने पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए देशद्रोही बयान दिया है. जिसके बाद देशभर में हलचल पैदा हो गई. उन्होंने कहा कि ‘जो (परमाणु बम) पाकिस्तान के पास होंगे वो भी ईद के लिए नहीं रखे होंगे। ये हिसाब बराबर होता है.’

पाकिस्तान का समर्थन करते हुए महबूबा मुफ़्ती ने दिया ये देशद्रोही बयान! कहा- पाकिस्तान ने भी ईद के लिए....
महबूबा मुफ़्ती

ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ की तरफ इशारा कर रहा है, जो पीएम मोदी ने रविवार 21 अप्रैल को राजस्थान के बाड़मेर में दिया था. पीएम ने अपने बयान में कहा था कि

“भारत ने पाकिस्तान की धमकियों से डरने की नीति को छोड़ दिया है. वरना वो आए दिन ‘हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, हमारे पास न्यूक्लियर बटन है’ का अलाप करता रहता था तो हमने क्या न्यूक्लियर बटन दिवाली के लिए बचा कर रखा है क्या? हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया. हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर दुनियाभर घूमने के लिए मजबूर कर दिया. आपको सबको लगता है मैंने ठीक किया, लेकिन कांग्रेस और सबके साथियों को लगता है कि ठीन नहीं किया.”

यह भी पढ़े : भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान पर जबरदस्त कार्रवाई को लेकर महबूबा मुफ़्ती का सामने आया देशद्रोही बयान…

पाकिस्तान का समर्थन करते हुए महबूबा मुफ़्ती ने दिया ये देशद्रोही बयान! कहा- पाकिस्तान ने भी ईद के लिए....
नरेंद्र मोदी

इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती लगातार इस तरह के बयान देती रही हैं. कुछ ही समय पहले भाजपा के संकल्प पत्र में ‘अनुच्छेद 370’ पर वादे को लेकर भी ट्वीट करते हुए लिखा था कि “अनुच्छेद 370 पर अदालत में समय क्यों बर्बाद करें. भाजपा अनुच्छेद 370 खत्म करें, हमें इसका इंतजार करना चाहिए. इस अनुच्छेद के खत्म होने से हम पर चुनाव लड़ने पर रोक लग जाएगी क्योंकि तब भारतीय संविधान जम्मू-कश्मीर पर लागू नहीं होगा. ना समझोगे तो मिट जाओगे ये हिंदोस्तां वालों। तुम्हारी दास्तां तक भी ना होगी दास्तानों में.”

loading...