राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 : इस विधानसभा सीट पर जनता ने कहा- ‘मोदी तुझसे बैर नही, वसुंधरा तेरी खैर नही

154

चुरू (राजस्थान) : इस साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस समय राज्य में बीजेपी की सरकार है. राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस अपने परंपरागत वोट बैंक को साधने में व्यस्त हैं.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 : इस विधानसभा सीट पर जनता ने कहा- 'मोदी तुझसे बैर नही, वसुंधरा तेरी खैर नही
वसुन्धरा राजे : ,मुख्यमंत्री

बीजेपी के लिए साल 2018 बेहद अहम और परीक्षा का साल रहा है और आगे भी होने वाला है. इस साल बीजेपी ने गुजरात की सत्ता में वापसी की तो वहीं त्रिपुरा में लेफ्ट के दशकों के शासन को उखाड़ फेंका और पहली बार सत्ता में आई. लेकिन आने वाले राजस्थान और मध्य प्रदेश चुनाव बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई साबित होने वाली है और इस बार गणित कुछ उलझा हुआ दिख रहा है.

यूं तो चुनाव आयोग ने अभी तक राजस्थान में विधानसभा चुनाव का ऐलान नहीं किया है, लेकिन हम इस बड़े चुनाव से जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 : इस विधानसभा सीट पर जनता ने कहा- 'मोदी तुझसे बैर नही, वसुंधरा तेरी खैर नही

राजस्थान विधानसभा चुनावों पर जनता की राय लेने जब राजधानी निशांत टाइम्स की टीम चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा पहुंची तो बहुत ही चौंकाने वाली स्थिति सामने आई । एक तरफ यहाँ बिजली, पानी और विकास की समस्त व्यवस्थाये ठप नज़र आई वहीं दूसरी तरफ मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान की धज्जियां उड़ती दिखाई दी।

जनता से बातचीत में लोगो ने वर्तमान विधायक खेमाराम मेघवाल से नाराजगी जाहिर की, वही पूर्व विधायक मास्टर भंवरलाल मेघवाल को ठीक बताया जनता ने यहाँ तक कहा कि ‘मोदी तुझसे बैर नही वसुंधरा तेरी खैर नहीँ’

आपको बतादे की सुजानगढ़ विधानसभा एक आरक्षित सीट हैं इसे 1977 में सर्वप्रथम 20 साल के लिए आरक्षित सीट के तौर पर घोषित किया गया था । परन्तु उसके बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया। 2013 के चुनाव में भाजपा के खेमाराम मेघवाल ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के मास्टर भंवरलाल मेघवाल को 13649 वोटो के बड़े अंतराल से पराजित किया।

अधिक जानकारी के लिए देखिये ये विडियो..

loading...