आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी! मुठभेड़ में अब कई आतंकियों को पहुंचाया 72 हुर्रो के पास

210

Operation of Indian army against terrorists continues! Two militants killed in encounter (बडगाम) : अभी-अभी ‘जम्मू-कश्मीर’ के ‘बडगाम’ से एक शानदार खबर आई. जहां ‘भारतीय सेना’ ने आतंकियों के खिलाफ भयंकर रूप अपनाया है. सूत्रों की माने तो गुरुवार 1 नवंबर की सुबह शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. जानकारी के अनुसार मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तान के रहने वाले हैं.

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी! मुठभेड़ में अब कई आतंकियों को पहुंचाया 72 हुर्रो के पास

सैन्य सूत्रों की माने तो बडगाम के जागू अरिजल इलाके में सुरक्षाबलों को कई ‘आतंकियों’ के छिपे होने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च आपरेशन शुरू किया. आतंकियों ने खुद को घिरता देख गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद से दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हुई और इस मुठभेड़ में दो आतंकी मरे गए.

यह भी पढ़े : रोद्र रूप में आई भारतीय सेना ने कर डाली धमाकेदार कार्रवाई!

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी! मुठभेड़ में अब कई आतंकियों को पहुंचाया 72 हुर्रो के पास

आपको याद दिला दें कि एक दिन पहले दक्षिणी कश्मीर के ‘पुलवामा’ जिले के त्राल इलाके में सेना ने ‘जैश-ए- मोहम्मद’ के स्नाइपर समेत तीन आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर किया था. मारे गए स्नाइपर को जैश ए मोहम्मद के चीफ ‘मौलाना मसूद अजहर’ का भतीजा बताया गया है, परन्तु इसकी पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों की माने तो मारा गया आतंकी ‘उस्मान हैदर’ जैश चीफ के बड़े भाई का बेटा है.

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी! मुठभेड़ में अब कई आतंकियों को पहुंचाया 72 हुर्रो के पास
मौलाना मसूद अजहर

आपको बता दें कि इस आतंकी के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, परंतु सेना ने इस शिनाख्त की पुष्टि नहीं की है. सुरक्षाबलों ने दो शवों को कब्जे में ले लिया था. दूसरी तरफ तीसरे आतंकी का शव मलबे में दबे होने की आशंका जताई गई थी. सुरक्षाबलों ने उस मकान को विस्फोट से उड़ा दिया जिसमें आतंकी छिपे थे. मुठभेड़ स्थल से एम 4 कारबाइन और ए के 47 बरामद की गई थी.

loading...