भारतीय सीमा पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन! भारतीय सेना दिया ये मुंहतोड़ जवाब…

43

Pakistan again violated the ceasefire on the Indian border (पुंछ) : जैसा कि आप जानते हैं पाकिस्तान आए दिन भारत में किसी न किसी गतिविधि को अंजाम देने की फिराक में रहता हाउ. ऐसी ही एक खबर ‘जम्मू कश्मीर’ के पुंछ जिले के ‘कृष्णा घाटी’ से आई है. जहां ‘भारतीय सीमा’ पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से ‘संघर्ष विराम का उल्लंघन’ किया है.

भारतीय सीमा पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन! भारतीय सेना दिया ये मुंहतोड़ जवाब...

शनिवार 20 जुलाई को पाकिस्तान ने शाहपुर और मनकोट सेक्टर में भारी गोलाबारी और मोर्टार दागे है. जिसमें एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई. जबकि एक नागरिक गंभीर रूप से घायल है.

यह भी पढ़े : अनंतनाग हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों को भारतीय सेना ने दबोचा!

सूत्रों की माने तो आज रक्षा मंत्री ‘राजनाथ सिंह’ जम्मू-कश्मीर के दौरे गए हैं. ऐसे में पाकिस्तान ने भारतीय सीमा पर यह नापाक हरकत की है. आपको याद दिला दें कि इसी महीने पाकिस्तान द्वारा मनकोट और कृष्णा घाटी सेक्टर में कई बार भारी गोलाबारी की है, जिसमें ग्रामीणों को भारी नुकसान भी झेलना पड़ा है.

भारतीय सीमा पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन! भारतीय सेना दिया ये मुंहतोड़ जवाब...

पाकिस्तान की इन हरकतों का ‘भारतीय सेना’ भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. जिससे सीमा के नजदीक इलाकों के ग्रामीणों में काफी दहशत बनी हुई है. दूसरी तरफ मेंढर सेक्टर के धेरी डबसी गांव में घर के ऊपर गोला फटने से एक युवक की मौत हो गई है. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है.

loading...