संत का बड़ा खुलासा! SC में राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने वाले कपिल सिब्बल का सच आया सामने

271
11 जनवरी, 2018 – राम मंदिर के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की ओर से केस लड़ने वाले कपिल सिब्बल की राम विलास वेदांती ने पोल खोलकर रख दी है.
संत का बड़ा खुलासा! SC में राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने वाले कपिल सिब्बल का सच आया सामने
डा. राम विलास वेदांती : रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य और बीजेपी के पूर्व सांसद
बता दें कि डा. राम विलास वेदांती राम जन्मभूमि न्यास के सदस्य और भाजपा के पूर्व सांसद हैं. प्रयाग के माघ मेले में आए वेदांती ने कपिल सिब्बल पर हमला बोलते हुए बेहद सनसनीखेज आरोप लगाया है. वेदांती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने के लिए कपिल सिब्बल को पाकिस्तानी आतंकी संगठनो से भारी मात्रा में पैसा दिया जा रहा है.
वेदांती ने साफ शब्दों में कहा कि देश में आतंक फ़ैलाने के लिए आतंकी देश पाकिस्तान ने सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को फंडिंग की है और बोर्ड उसी पैसे से कपिल सिब्बल को फीस दे रहा है. इतना ही नहीं वेदांती ने सुन्नी वक्फ बोर्ड से कपिल सिब्बल को दिए जाने वाले पैसे की सीबीआई जाँच कराने की भी मांग की है.
संत का बड़ा खुलासा! SC में राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने वाले कपिल सिब्बल का सच आया सामने
कपिल सिब्बल
वेदांती ने आगे कहा कि देश के अधिकतर मुसलमान राम मंदिर के पक्ष में हैं और अयोध्या विवाद से पनपी नफरत की आग को बातचीत करके ख़त्म करना चाहते हैं लेकिन पाकिस्तान इस मामले में अपनी टांग अड़ा रहा है और देश के माहौल को ख़राब करने पर तुला है. इसीलिए कपिल सिब्बल जैसे लोगों को आगे करके इस विवाद को और बढ़ाना चाहता है.
इसके बाद वेदांती ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों राम राज्य है, लेकिन सही मायने में रामराज्य उस दिन होगा जब प्रधानमंत्री मोदी राम जन्मभूमि अयोध्या में बन रही एक सौ आठ फिट की मूर्ति का अनावरण करेंगे. राम मंदिर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान हमारे देश में आतंक फ़ैलाने के लिए सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को भारी मात्रा में पैसे बाँट रहा है और उसी पैसे का प्रयोग कपिल सिब्बल को दी जाने वाली फीस के लिए भी किया जा रहा है. इसकी गहराई से सीबीआई जाँच होनी बेहद जरुरी है.
loading...