पीएम मोदी ने किसानों को लेकर कांग्रेस-जेडीएस की खोली पोल! कहा- कांग्रेस ने जनता की पीठ पर….

22

PM Narendra Modi targets Congress-JDS over farmers (कलबुर्गी) : कर्नाटक के कलबुर्गी से ‘कांग्रेस’ और ‘जेडीएस सरकार’ के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने कलबुर्गी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद आयोजित रैली में कांग्रेस और जेडीएस सरकार पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने किसानो को लेकर कांग्रेस-जेडीएस की खोली पोल! कहा- कांग्रेस ने जनता की पीठ पर....
नरेंद्र मोदी

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की जनता की पीठ में छुरा भोंक कर कांग्रेस सत्ता में पहुंची है और यहां के सीएम ‘एचडी कुमारस्वामी’ रिमोट से चलते हैं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों से किसानों के लिए किसी ने नहीं सोचा. हमारी सर्कार ने सीधे खाते में राशि भेजने की योजना बनाई, परंतु यहां की ‘कांग्रेस-जेडीएस’ गठबंधन सरकार ने किसानों की सूची अबतक नहीं भेजा है. जिसकी वजह से राज्य के लाखों किसान अबतक इस योजना का लाभ नहीं ले पाए हैं.

पीएम मोदी ने किसानो को लेकर कांग्रेस-जेडीएस की खोली पोल! कहा- कांग्रेस ने जनता की पीठ पर....
राहुल गांधी और एचडी कुमारस्वामी

बुधवार 6 मार्च को कलबुर्गी में भाषण शुरू करने से पहले उन्होंने कहा कि राज्य में विकास की गति को विस्तार देते हुए आज लगभग एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करके मैं आपके पास आया हूं.

यह भी पढ़े : आतंकवाद को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथों!

सूत्रों की माने तो कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को लाभ पहुंचाने के लिए ऊर्जा, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे विभिन्न क्षेत्रों की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया.

पीएम मोदी ने किसानो को लेकर कांग्रेस-जेडीएस की खोली पोल! कहा- कांग्रेस ने जनता की पीठ पर....

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कलबुर्गी में ‘ईएसआईसी हॉस्पिटल एंड मेडिकल कॉलेज’ बेंगलुरु भी जनता की सेवा में समर्पित किया. साथ ही हुबली में एक अस्पताल के सुपर स्पेशिएलिटी ब्लॉक भी समर्पित किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने ‘बीपीसीएल डिपो’ के रायचूर से कलबुर्गी तक योजना का शिलान्यास किया.

loading...