लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के इस धमाकेदार बयान से विरोधियों में मचा हडकंप…

67

Prime Minister Modi’s blatant statement about BJP’s victory in Lok Sabha elections (नई दिल्ली) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ का दौरा जारी है और आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. इसी बीच मध्यप्रदेश के खरगोन में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद विपक्षियों में हलचल पैदा हो गई.

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के इस धमाकेदार बयान से विरोधियों में मचा हडकंप...
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार. कश्मीर से कन्याकुमारी तक यह बात कही जा रही है.

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी!

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक भाजपा और मोदी है तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों और जमीनों को कोई हाथ नहीं लगा सकता है. आदिवासियों पर मेरी किताब है. उसे पढने के बाद आपको पता लग सकता है कि आदिवासी समाज के लिए हमारी भावना क्या है?

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के इस धमाकेदार बयान से विरोधियों में मचा हडकंप...
राहुल गांधी

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि हमारे वीर सपूतों ने आतंकियों को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग जम्मू-कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की मांग कर रहे हैं उन्हें इस चुनाव में सजा दी जाए.

सीएम कुमारस्वामी ने सेना को लेकर दिया ये विवादित बयान

इसके आगे प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री ‘एचडी कुमारस्वामी’ पर भी हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने जिनको मुख्यमंत्री बनाया है उनका बयान देश का कोई भी व्यक्ति आने वाले 100 साल तक कांग्रेस को वोट नहीं देगा. उन्होंने जनता से कहा कि जीवन में कभी कांग्रेस को वोट मत देना.

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के इस धमाकेदार बयान से विरोधियों में मचा हडकंप...
एचडी कुमारस्वामी

सूत्रों की माने तो कुमारस्वामी ने कहा था कि सेना में वो लड़के जाते हैं जिनको खाने के लिए रोटी नहीं मिलती है. भूखे मरते हैं, इसी वजह से ‘भारतीय सेना’ में जाते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि भाइयों- बहनों उनका यह बयान देशवासियों का अपमान है.

loading...