प्रधानमंत्री मोदी की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी! जिससे ममता समेत टीएमसी में मचा हडकंप…

465

Prime Minister Modi’s direct warning to Mamata Banerjee! Which triggered the TMC (पश्चिम बंगाल) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर जारी है. सभी राजनितिक पार्टियां अपने-अपने प्रचार में लगी हुई है. इसी बीच प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ पश्चिम बंगाल के बांकुरा से मोदी पहुंचे. यहां उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ‘ममता बनर्जी’ पर हमला किया है.

प्रधानमंत्री मोदी की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी! जिससे ममता समेत टीएमसी में मचा हडकंप...
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि

‘मुझे थप्पड़ मारने की बात करती हैं. दीदी के अत्याचार ही उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प मजबूत कर रहे हैं. दीदी ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया. दीदी, देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं हैं. अहंकार दीदी को ले डूबेगा. उन्होंने ने नारा दिया- चुपचाप, कमलछाप. उसके बाद नारा दिया- बूथ-बूथ से टीएमसी साफ. जब हम अत्याचार की बात करते हैं तो दीदी को गुस्सा आता है. दीदी उनकी चिंता करें जिनको चिटफंड में ठगा गया. दीदी जितना भी गुस्सा करें, भाजपा उनकी दादागीरी के आगे नहीं झुकेगी.’

यह भी पढ़े : हिन्दुओं का पक्ष लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी और सीताराम येचुरी पर किया ये ताबड़तोड़ हमला…

प्रधानमंत्री मोदी की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी! जिससे ममता समेत टीएमसी में मचा हडकंप...

सूत्रों की माने तो पीएम मोदी ने हाल ही में ‘जय श्री राम’ नारे को लेकर मचे बवाल की याद एक बार फिर दिलाते हुए कहा कि दीदी को काली भक्तों, राम भक्तों के गुस्से की चिंता करनी चाहिए. इसके आगे उन्होंने कहा कि दीदी पर्दे के पीछे से रहकर गुंडों की सरकार चला रही हैं. ममता इस माटी का रंग बदलना चाहती हैं. मुझे दीदी के गुस्से की चिंता नहीं है.

मंगलवार 7 मई को ‘ममता बनर्जी’ ने कहा था कि नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिए. ममता बनर्जी ने पुरुलिया रैली के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने बंगाल में आकर मेरी पार्टी पर टोलाबाज होने का आरोप लगाया था, तो मैं उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा मार देना चाहती थी. इसके अलावा ममता ने कहा कि मेरे लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता है.

प्रधानमंत्री मोदी की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी! जिससे ममता समेत टीएमसी में मचा हडकंप...
ममता बनर्जी

ममता ने पीएम मोदी को कहा कि

‘वो पहले हाफ पैंट पहनकर घूमते थे, अब लाखों-करोड़ों रुपये हैं. एक हाथ में गदा, एक में तलवार. गदा से लोगों का सिर फोड़ेंगे और तलवार से गला काटेंगे. मेरे पास पैसा नहीं है, मुझे फर्क नहीं पड़ता. जब मोदी बंगाल आते हैं तो मुझे टोलाबाज कहते हैं. मन करता है कि उन्हें लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ मारूं.’

loading...