लोकसभा चुनाव से पहले प्रिया दत्त ने कांग्रेस को दिया ये जोरदार झटका! जिससे कांग्रेस में पसरा मातम…

288

Priya Dutt strongly shocked Congress before Lok Sabha elections (नई दिल्ली) : इसी साल होने वाले ‘लोकसभा चुनाव’ से पहले कांग्रेस पार्टी को एक जोरदार झटका लगा है. जिसके कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सूत्रों की माने तो पूर्व सांसद ‘प्रिया दत्त’ ने आगामी लोकसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है.

लोकसभा चुनाव से पहले प्रिया दत्त ने कांग्रेस को दिया ये जोरदार झटका! जिससे कांग्रेस में पसरा मातम...
प्रिया दत्त

चुनाव न लड़ने के पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा है कि अब वह अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहती हैं. उन्होंने यह ऐलान उस समय किया जब उनको ‘एआईसीसी’ सचिव के तौर पर पदमुक्त किया गया. इसके कुछ महीने बाद पूर्व सांसद प्रिया ने इस प्रकार अपने भविष्य के राजनीतिक कदम को लेकर अटकलों को विराम दिया.

यह भी पढ़े : अगस्ता वेस्टलैंड डील के बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल ने राफेल सौदे को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

सूत्रों की माने तो एक बयान में पूर्व सांसद प्रिया ने कहा कि उन्होंने सक्रिय राजनीति से हटने का फैसला कुछ महीने पहले कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ के साथ साझा किया है.

लोकसभा चुनाव से पहले प्रिया दत्त ने कांग्रेस को दिया ये जोरदार झटका! जिससे कांग्रेस में पसरा मातम...
राहुल गांधी

इसके आगे उन्होंने कहा कि वह पार्टी तथा इसके उम्मीदवार के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हैं परंतु वह अपनी अंतर्रात्मा के खिलाफ किसी को समर्थन नहीं करेंगी. आपको याद दिला दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उनको भाजपा की ‘पूनम महाजन’ ने मुंबई उत्तर मध्य सीट पर पराजित किया था.

loading...