राजस्थान : मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने खोली कांग्रेस को पोल! जिससे कांग्रेस खेमे में फैली सनसनी

196

जयपुर : अभी-अभी ‘राजस्थान’ की मुख्यमंत्री ‘वसुंधरा राजे’ ने कांग्रेस द्वारा लगाये गये भ्रष्टाचार के आरोपों का पलटवार कर करारा जवाब दिया है. सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री राजे ने कहा है कि भ्रष्टाचार के मामलों में जेल जाने वाले और टीवी पर पैसे लेते दिखाई देने वाले आज हमसे भ्रष्टाचार को लेकर सवाल कर रहे हैं. उन लोगों को अब भ्रष्टाचार दिखाई दे रहा है.

Rajasthan: Chief Minister Vasundhara Raje opened the poll to Congress!
वसुंधरा राजे

इसके आगे उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सरकार के मुखिया ने तो जोधपुर में अपने रिश्तेदारों को खदानें वितरित की थी, जबकि हमारे समय में खदान आवंटन में भ्रष्टाचार की कोई भी देखने को नहीं मिली तो हमने उसकी जांच लोकायुक्त को सौंप दी है.

Read Also : विधानसभा चुनाव के चलते आरएसएस प्रमुख का राजस्थान दौरा!

वसुंधरा राजे ने ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ के चलते बीकानेर संभाग के हनुमानगढ़ जिले में हुई सभाओं के दौरान कहा है कि जो कांग्रेस पार्टी बीते साढ़े चार साल से कहीं दिखाई भी नहीं दी थी आज वो चुनाव नजदीक आते ही दिखाई देने लगी है और हमारी सरकार से सवाल कर रही है. इसके आगे उन्होंने कहा है कि हम कांग्रेस सवाल पूछते हैं कि आप इतने समय से कहां गायब थे. जो सवाल हमसे पूछ रहे हो, उन पर आपने 50 साल में कार्य करके क्यों नहीं दिखाया.

Rajasthan: Chief Minister Vasundhara Raje opened the poll to Congress!
वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा

सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री राजे ने आगे कहा है कि जिस कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भी गए हैं, आज वह किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं. उस समय कांग्रेस कहां थी जब कांग्रेस सरकार के मुखिया ने जोधपुर के बड़ा कोटेचा में अपने रिश्तेदारों को ही खदानें बांट दी थीं. तक तो कांग्रेस ने अपनी आंखें बंद कर ली थीं. एक वो सरकार थी, जिसमें खदानों की बंदरबांट हुई और एक हमारी सरकार है, जिसने खदानों के आवंटन के लिए मंशा-पत्र देने की शिकायत हुई तो हमने 601 मंशा-पत्र और अनुज्ञा-पत्रों की स्वीकृतियां निरस्त कर प्रकरण की जांच लोकायुक्त को सौंपी है.

Rajasthan: Chief Minister Vasundhara Raje opened the poll to Congress!
राहुल गांधी

इसके अलावा उन्होंने कहा है ऐसी कोई भी सरकार नहीं है जो अपने कार्यकाल की जांच लोकायुक्त को सौंप सके, परंतु  हमने सौंपी, क्योंकि हमारी नीयत और नीति एकदम साफ है. साथ ही मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि हमने अपने पिछले कार्यकाल में ही ‘भामाशाह’ जैसी योजना शुरू की थी जिसे भ्रष्टाचार पनपाने वाली कांग्रेस ने आते ही बंद कर दिया था.
Rajasthan: Chief Minister Vasundhara Raje opened the poll to Congress!

मुख्यमंत्री राजे के निशाने पर केवल आकाश गहलोत, सचिन पायलट हुए गायब

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि वसुंधरा राजे ने राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान अपने भाषणों में पूर्व मुख्यमंत्री ‘अशोक गहलोत’ पर लगातार हमला कर रही हैं. चाहे भ्रष्टाचार या सरकार के समय पैसे की कमी का मामला हो या विधानसभा में जनता के मुद्दे उठाने के मामले हों, मुख्यमंत्री राजे सीधे गहलोत को निशाना बना रही हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ‘सचिन पायलट’ को लेकर राजे कुछ नहीं बोल रही हैं.

loading...