राजस्थान : किसानों को लेकर सचिन पायलट का CM वसुंधरा राजे के खिलाफ बड़ा बयान…

94

Sachin Pilot targets Vasundhara Raje over farmers (जयपुर) : सूत्रों की माने तो इसी साल ‘राजस्थान’ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर सभी राजनितिक पार्टियां हर संभव कोशिश कर रही है. इस दौरान राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ‘सचिन पायलट’ ने मुख्यमंत्री ‘वसुंधरा राजे’ को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में वह किसान विरोधी है और राज्य में ये पहली मुख्यमंत्री है, जिनके कार्यकाल में किसानों ने आत्महत्याएं की है.

राजस्थान : किसानों को लेकर सचिन पायलट का CM वसुंधरा राजे के खिलाफ बड़ा बयान...
सचिन पायलट

इसके आगे सचिन पायलट ने कहा है कि मुख्यमंत्री की तानाशाही के कारण कर्मचारी हड़ताल पर रहे, कई दिनों तक रोड़वेज बसें बंद होने के कारण आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. रविवार 7 अक्टूबर को भरतपुर के पहाड़ी में ‘किसान सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही किसानों की सम्पूण कर्ज माफी के साथ ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े करने का वादा पूरा किया जाएगा.

राजस्थान : किसानों को लेकर सचिन पायलट का CM वसुंधरा राजे के खिलाफ बड़ा बयान...
किसान सम्मलेन

सचिन पायलट ने कहा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पिछले साढ़े चार साल तक तो महल के दरवाजे बंद करके बैठी रही और चुनाव नजदीक आते की यात्रा करने के लिए निकल पड़ी. मुख्यमंत्री राजे की ‘गौरव यात्रा’ को कुराज यात्रा बताते हुए उन्होंने कहा है कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है .

यह भी पढ़ें – राजस्थान : भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ जवानों की मिली ये बड़ी सफलता

साथ ही उन्होंने भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ और मुख्यमंत्री ‘वसुंधरा राजे’ पर निशाना साधते हुए कहा है कि शाह और राजे के रास्ते अलग-अलग हैं. राज्य में दोनों के अलग-अलग प्रदेश अध्यक्ष काम कर रहे है.

राजस्थान : किसानों को लेकर सचिन पायलट का CM वसुंधरा राजे के खिलाफ बड़ा बयान...
अमित शाह और वसुंधरा राजे

सूत्रों की माने तो एक राज्य के अध्यक्ष ‘मदन लाल सैनी’ अमित शाह के है और दूसरा ‘अशोक परनामी’ वसुंधरा राजे के है. इस दौरान पूर्व संसदीय सचिव ‘जाहिदा खान’ सहित कई नेताओं ने संबोधित किया. 

Loading...