नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कमल हसन पर किया ये जबरदस्त पलटवार…

113

Sadhvi Pragya Thakur made this tremendous reversal on Kamal Hassan to tell Nathuram Godse as the first Hindu terrorist (भोपाल) : अभी-अभी ‘नाथूराम गोडसे को लेकर लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद विरोधियों में हडकंप मच गया है. सूत्रों की माने तो मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा उम्मीदवार ‘साध्वी प्रज्ञा ठाकुर’ ने ‘नाथूराम गोडसे’ पर बड़ा बयान दिया है.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कमल हसन पर किया ये जबरदस्त पलटवार...
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

उन्होंने ‘कमल हासन’ पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा कि ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे. उन्हें आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबान में झांकें. इस बार चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दिया जाएगा. 

अभिनेता से नेता बने कमल हसन ने नाथूराम गोडसे को पहला ‘हिन्दू आतंकवादी’ बताया था. जिसकी वजह से नाथूराम गोडसे का नाम चर्चा में आया है. कमल हसन के इस बयान के बाद से ही विवाद शुरू हो गया और सियासी बयानबाजी ने जोर पकड़ा.

यह भी पढ़े : नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन के खिलाफ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने किया ये जोरदार हमला…

13 मई को तमिलनाडु के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान कमल हसन ने कहा था कि ‘मैं ये इसलिए नहीं कह रहा कि यहां काफी संख्या में मुसलमान हैं. मैं ये महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने कह रहा हूं. आजाद भारत में पहला आतंकवादी एक हिंदू था. उसका नाम था- नाथूराम गोडसे.’

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने को लेकर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कमल हसन पर किया ये जबरदस्त पलटवार...
कमल हसन

सूत्रों की माने तो साध्वी प्रज्ञा भोपाल से भाजपा उम्मीदवार हैं, उनके खिलाफ कांग्रेस के ‘दिग्विजय सिंह’ चुनाव मैदान में हैं. इस सीट भोपाल सीट पर 12 मई को मतदान हो चुका है.

loading...