राम मंदिर को लेकर मणिशंकर अय्यर के बयान पर साक्षी महाराज ने किया जबरदस्त पलटवार! कहा- सौगंध राम की…

196

Sakshi Maharaj gave a tremendous statement On the statement of Mani Shankar Aiyar about Ram temple (नई दिल्ली) : अयोध्या में ‘राम मंदिर’ के निर्माण को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ‘मणिशंकर अय्यर’ के बयान पर भाजपा सांसद ‘साक्षी महाराज’ ने धमाकेदार बयान दिया है. जिसके बाद विपक्षियों में हलचल पैदा हो गई है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि इसे अय्यर का बयान न मानकर उनका कबूलनामा माना जाना चाहिए.

राम मंदिर को लेकर मणिशंकर अय्यर के बयान पर साक्षी महाराज ने किया जबरदस्त पलटवार! कहा- सौगंध राम की...
राम मंदिर

सूत्रों की माने तो ‘मणिशंकर अय्यर’ ने कहा था कि कोई यह कैसे कह सकता है कि मंदिर वहीं बनाएंगे. अय्यर ने ‘बाबरी विध्वंस’ की तारीख 6 दिसंबर को इतिहास का सबसे शर्मनाक दिन बताया था.

जिसको लेकर ‘साक्षी महाराज’ का कहना है कि ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री अय्यर ने कबूल करते हुए कहा कि जो ढांचा तोड़ा गया, उसके लिए ‘नरसिम्हा राव’ की सरकार जिम्मेदार है. साथ ही अय्यर ने माना है कि ढांचा तोड़ा गया उसका श्रेय नरसिम्हा राव को जाता है.

राम मंदिर को लेकर मणिशंकर अय्यर के बयान पर साक्षी महाराज ने किया जबरदस्त पलटवार! कहा- सौगंध राम की...
साक्षी महाराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री ‘मणिशंकर अय्यर’ ने यह भी कबूल किया है कि ‘अयोध्या राजा दशरथ की थी और जिसमें दस हजार की संख्या में कमरे थे. जहां पर ‘राम लला’ बैठे हैं वही गर्भगृह था, वही प्रभु श्रीराम का कक्ष था. इसको लेकर हम कहते हैं कि सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे.’ ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने ‘महात्मा गांधी’ की शहादत और बाबरी ढांचा गिराने की तुलना की है.

यह भी पढ़े : राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान…

राम मंदिर को लेकर मणिशंकर अय्यर के बयान पर साक्षी महाराज ने किया जबरदस्त पलटवार! कहा- सौगंध राम की...
मणिशंकर अय्यर

जिसको लेकर भाजपा सांसद महाराज ने कहा है कि ‘यह पागलपन है. मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाने पर माथे के कलंक को ‘महात्मा गांधी’ से नहीं जोड़ा जा सकता. इसके आगे उन्होंने कहा है कि गांधी जी के बारे में इस तरह की छोटी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. इस अभद्र टिप्पणी के लिए मणि शंकर अय्यर, ‘राहुल गांधी’ और पूरी कांग्रेस को राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए.’

loading...