शाहरुख़ खान ने फिर दिखाया अपना पाकिस्तान प्रेम! ये बड़ा ऐलान करके भारत का किया अपमान

146

10 सितंबर, 2017 – शाहरुख़ खान ने पाकिस्तान पर ये चौंकाने वाला ऐलान करके अपना असली रंग दिखा दिया है. साथ ही अपना पाकिस्तान प्रेम भी दिखा दिया है.

शाहरुख़ खान ने फिर दिखाया अपना पाकिस्तान प्रेम! ये बड़ा ऐलान करके भारत का किया अपमान

लगता है शाहरुख खान अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले. पाकिस्तान परस्ती किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे शाहरुख़ खान है. आप जानते होंगे की आईपीएल टूर्नामेंट में पाकिस्तानी खिलाडियों पर बैन है, जिसकी असली वजह भारत-पाक सीमा पर हो रही तनातनी है, पाकिस्तान द्वारा फैलाया जा रहा आतंकवाद है.

एक बार फिर शाहरुख खान ने राष्ट्र विरोधी काम किया। शाहरुख ने अपना पाकिस्तान प्यार दुनिया को दिखा ही दिया है. भारत में रहकर, भारत का खाने वाले शाहरुख पाकिस्तान से प्यार जता रहे है. वो पाकिस्तान जो लगातार हमारे जवानों पर हमला कर रहा है, जिस पाक की बजाय से ना जाने हमारे कितने जवान धरती मां की गोद में समा गए और आगे भी ना जाने कौन सी साजिश रच रहा है.

उन्होंने इसके बावजूद अपनी टीम में पाकिस्तानी खिलाडी को शामिल करने के लिए एक करार किया है. अब आप सोच रहे होंगे की आईपीएल में तो पाकिस्तानी खिलाडी बैन है तो शाहरुख़ खान अपनी टीम में 2 पाकिस्तानी खिलाडियों को कैसे ले रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ खान ने यह करार कैरिबियन प्रीमियर लीग के लिए किया है, शाहरुख़ खान कैरिबियन प्रीमियर लीग की एक टीम के मालिक है जिसका नाम है त्रिनबागो नाइट राइडर्स और अपनी इसी टीम में शाहरुख़ खान ने 2 पाकिस्तानी खिलाडियों को शामिल किया है, जिनके नाम है शादाब खान और यासिर शाह.

ये दोनों ही पाकिस्तानी खिलाडी शाहरुख़ खान की टीम से खेल रहे है.भारत में शाहरुख़ खान पाकिस्तानी खिलाडियों को नहीं घुसा पाया तो उसने कैरेबियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तानी खिलाडियों को अपनी टीम में घुसाया. शाहरुख़ खान का साफ़ ऐलान है की भारत वाले चाहे जो भी सोचे वो पाकिस्तान के प्रति अपनी वफादारी निभाते ही रहेंगे.

पाकिस्तान आए दिन भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है लेकिन शाहरुख़ खान का पाक प्रेम कम नहीं हुआ है. इसके बाद भी वे पाकिस्तान को अपना पूरा समर्थन देने में जुटे हैं.

Loading...