पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए धारा 370 को लेकर अमित शाह के इस धमाकेदार बयान से विरोधी हुए भोचक्के…

666

Taking the side of PM Modi Amit Shah’s statement about Article 370 was opposed by this blatant statement (बलरामपुर) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर चल रहा है. सभी दल अपनी-अपनी रैलियां कर रहे हैं . इसी बीच गुरुवार 9 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘अमित शाह’ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर पहुंचे. यहां उन्होंने ने भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र के पक्ष में जिले स्थित छोटा परेड गाउंड में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए धारा 370 को लेकर अमित शाह के इस धमाकेदार बयान से विरोधी हुए भोचक्का...
अमित शाह

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि 23 मई को जनता एक बार फिर से ‘नरेंद्र मोदी’ को प्रधानमंत्री चुनने जा रही है. देश के कोने कोने में भाषा और पहनावा बदला है, परंतु मोदी का नारा देश के हर कोने में है. कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल बाबा’ विदेश जाते हैं तो मां को भी पता नहीं होता कहां गए. नरेंद्र मोदी 56 इंच की छाती वाला मर्द है.

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव में अमित शाह द्वारा भाजपा की धमाकेदार जीत के दावे से विपक्षियों में पसरा मातम…

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘भारतीय वायुसेना’ द्वारा की गई एयरस्ट्राइक’ ‘से दो जगहों पर मातम था. एक पाकिस्तान में दूसरा सपा, बसपा और कांग्रेस के कार्यालय में. सपा, बसपा और कांग्रेस आतंकवादियों से इलू इलू करते हैं.

पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए धारा 370 को लेकर अमित शाह के इस धमाकेदार बयान से विरोधी हुए भोचक्का...
नरेंद्र मोदी

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि ‘राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव’ चाहते हैं कि कश्मीर भारत से अलग हो जाए. लेकिन एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनते ही कश्मीर से ‘धारा 370’ को हटा दिया जाएगा. जो देश विरोधी नारा लगाएगा उसको जेल में डाला जाएगा. उत्तर प्रदेश के कई वर्षों बाद विकास का माहौल बना है. पीएम और मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ को एक टर्म और मिलना चाहिए.

loading...