पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण को लेकर दिया ये बड़ा बयान…

144

Taking the side of PM Modi Shiv Sena MP Sanjay Raut gave this big statement about the Ram Temple (लखनऊ) : अभी-अभी शिवसेना के सांसद ‘संजय राउत’ ने प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद विरोधियों में हलचल पैदा हो गई है. उन्होंने देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है. हमारे लिए मोदी ही ‘सुप्रीम कोर्ट’ हैं.

पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण को लेकर दिया ये बड़ा बयान...

लखनऊ में मीडिया से बातचीतके दौरान राउत ने कहा कि अयोध्या में ‘भगवान श्रीराम’ के भव्य मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी अब आ चुकी है. आपको पता है कि केंद्र व राज्य में इस समय ‘भाजपा सरकार’ है. अब ‘राम मंदिर’ निर्माण में देरी नहीं होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जरुर होकर ही रहेगा. बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकते.

यह भी पढ़े : राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान…

शिवसेना नेता राउत ने आगे कहा कि आगमी 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर ‘रामलला’ के दर्शन करेंगे.

पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण को लेकर दिया ये बड़ा बयान...

अयोध्या से शिवसेना का रिश्ता साथ ही संजय राउत का कहना है कि ‘एनडीए’ को लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल हुई है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है. अब रामलला का कर्ज चुकाने के लिए उद्धव ठाकरे अपने सभी सांसदों सहित दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे की रामलला पर आस्था है और शिवसेना का अयोध्या के साथ रिश्ता है जिसके कारण वह अयोध्या रहे हैं.

loading...