पाकिस्तान में हिन्दू महिलओं के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! जिसको लेकर हिन्दुओं ने पाक के खिलाफ किया प्रदर्शन…

30

This shameful act is happening with Hindu women in Pakistan! The Hindus who protested against Pakistan (कनाडा) : अभी-अभी कनाडा से पाकिस्तान की एक और शर्मनाक हरकत सामने आई है. जिसके बाद हिन्दुओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. सूत्रों की माने तो यह प्रदर्शन करने वाले लोग भी पाकिस्तान के सिंध क्षेत्र के निवासी है. उन्होंने पाक पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान में ‘हिन्दू’ लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है.

पाकिस्तान में हिन्दू महिलओं के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! जिसको लेकर हिन्दुओं ने पाक के खिलाफ किया प्रदर्शन...

ध्यान देने वाली बात यह है कि कनाडा में किए जा रहे इस प्रदर्शन का उद्देश्य ‘इमरान सरकार’ पर दबाव बनाना है, जिससे ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कारगर कानून बनाकर नकेल कसी जा सके जो धर्म को हथियार बनाकर निर्दोष लड़कियों का अपहरण कर जबरन धर्म परिवर्तन करते हैं और उनके साथ बलात्कार करते हैं.

यह भी पढ़े : पाक सेना के रक्षा बजट में की गई कटौती को लेकर भारतीय मीडिया द्वारा चलाई गई खबर से बौखला गया पाकिस्तान…

एक प्रदर्शनकारी ने मीडिया से कहा कि ‘जैसा कि आपको पता है कि सिंध क्षेत्र के हिन्दू बहुत ही मुश्किलों में हैं क्योंकि पाकिस्तान में आजकल जबरन धर्म परिवर्तन की कई घटनाएं हो रही हैं.’

आपको बता दें कि प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने बैनर लिए पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए और विरोध मार्च निकाला. इस बैनर पर लिखा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू लड़कियों का जबरन ‘धर्म परिवर्तन’ बंद किया जाए.

पाकिस्तान में हिन्दू महिलओं के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! जिसको लेकर हिन्दुओं ने पाक के खिलाफ किया प्रदर्शन...

इसके अलावा यह भी लिखा कि ‘धार्मिक अल्पसंख्य लोगों को झूठे मामलों में फंसाना बंद हो.’ साथ ही लोगों ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि ‘पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों का अपहरण बंद करो, हिन्दू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन बंद करो. हमें इंसाफ चाहिए.’

loading...