गौरव यात्रा को लेकर सवाल उठा रहे विपक्षियों को वसुंधरा राजे का करारा जवाब! कहा- हमारी सरकार ने…

75

Vasundhara Raje’s reply to Opposition raising questions about Gaurav Yatra (राजस्थान) : जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इसी साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ‘वसुंधरा राजे’ गौरव यात्रा कर लोगों से संपर्क करने की कोशिशों में लगी हुई हैं.

 Vasundhara Raje's answer to the opposition raising questions about the Gaurav Yatra
वसुंधरा राजे

ध्यान देने वाली बात यह भी है कि मुख्यमंत्री राजे की ‘गौरव यात्रा’ को लेकर विपक्षी भी सवाल उठा रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने विपक्षियों की बोलती बंद कर दी है. सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री राजे ने विपक्षियों द्वारा किए जा रहे विरोध का राजे ने चूरू एवं रतनगढ़ में जनसभाओं को संबोधित जवाब देते हुए कहा है कि हमारी सरकार ने बीते 5 सालों में बहुत कार्य कराए हैं. 

Vasundhara Raje's reply to Opposition raising questions about Gaurav Yatra
मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा

इसके आगे वसुंधरा राजे ने कहा है कि बीते 5 सालों में किये गये कार्यों की जानकारी देने के लिए हम लगातार जनता के बीच जा रहे है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘भाजपा सरकार’ बोलती कम और काम ज्यादा करती है.

Read Also : वसुंधरा की गौरव यात्रा को उच्च न्यायालय का बड़ा झटका!

सूत्रों की माने तो उन्होंने कहा है कि हम जनता की परेशानियों को समझते हैं और जब संभाग की यात्रा के दौरान पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर जनता की दिक्कतों की जानकारी मिली तो हमारी सरकार ने 4 फीसदी वैट कम कर लोगों को राहत दी.

Vasundhara Raje's reply to Opposition raising questions about Gaurav Yatra
नरेंद्र मोदी

वसुंधरा राजे ने आगे कांग्रेस समेत विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा है कि काम करने के लिए इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है, जो भाजपा में है कांग्रसे में नहीं है. 

Loading...