अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “गोल्ड” का आखिर क्या है सच ? जानिए

35

सूत्रों के मुताबिक 15 अगस्त 2018 को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ आने वाली है. ये फिल्म उनकी एक बॉयोपिक फिल्म होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच बलबीर सिंह की किरदार निभा रहे है। बलबीर सिंह भारतीय हॉकी टीम के कोच थे. उस दोरान भारतीय टीम ने तीन बार ओलंपिक मेडल जीता था.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "गोल्ड" का आखिर क्या है सच ? जानिए
रितेश सिधवनी

लेकिन हाल ही में फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी ने इन सभी बातों को गलत ठहरा दिया है। उन्होंने इस बात को साफ कह दिया है कि अक्षय कुमार की गोल्ड कोई बॉयोपिक फिल्म नहीं है। रितेश सिधनावी का कहना है की गोल्ड बॉयोपिक नहीं है। ये फिल्म पूरी तरह से काल्पनिक कहानी ही है. इसमें 1933-48 के दशक में भारत का द्रश्य दर्शाया गया है. उस वक्त हमारे देश के हालात कैसे थे.. उस वक्त के खिलाड़ी कैसे थे. और उनके खेल.. और हॉकी पर आधारित है .

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "गोल्ड" का आखिर क्या है सच ? जानिए
अक्षय कुमार

फिल्म गोल्ड। ये किसी भी व्यकित या विशेष पर आधारित नहीं है. लोगो ने बहुत से विचार सोच लिए थे. जब रितेश सिधवानी ने कहा कि हमारी फिल्म गोल्ड रियल लोकेशल और सच्ची घटनाओं पर आधारित है.. इसीलिए लोग इतना कंफ्यूज हो गए कि यह बॉयोपिक है। इस फिल्म में अक्षय के किरदार की बात करे तो अक्षय कुमार हॉकी खेलते हुए नहीं.. बल्कि एक मैनेजर के रूप मे दिखाई देंगे.

रितेश सिधनावी का ये भी कहना है की जब रीमा कागती इस फिल्म की कहानी के साथ हमारे पास आई थीं.. उस समय अक्षय कुमार को ही उन्होंने दिमाग में रखा हुआ था. और हाँ अक्षय कुमार इस फिल्म के द्वारा पहली बार ही फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ जुड़ रहे है. रितेश का कहना है कि अक्षय कुमार एक बहुत प्रोफेशनल इंसान हैं।

वह समय के बहुत पाबंद है. हम आशा करते है की अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म से अपने फैनस को बहुत खुश करने वाले है

Loading...