देवगौड़ा को पीएम मोदी से बेहतर बताने वाले कुमास्वामी पर येदियुरप्पा ने किया ऐसा हमला कि कांग्रेस-जेडीएस में मचा हडकंप…

332

Yeddyurappa on Devaswamy telling Devgowda better than PM Modi did such an attack that Congress-JDS spread sensation (कर्नाटक) : शनिवार 20 अप्रैल को कर्नाटक के मुख्यमंत्री ‘एचडी कुमारस्वामी’ ने प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने पिता ‘एचडी देवगौड़ा’ को पीएम मोदी से बेहतर बताया है. जिसके बाद उन पर राज्य पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने निशाना साधा हैं.

देवगौड़ा को पीएम से बेहतर बताने वाले कुमास्वामी पर येदियुरप्पा ने किया ऐसा हमला कि कांग्रेस-जेडीएस में मचा हडकंप...
एचडी कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने कहा कि जब मेरे पिता साल 1995 में पीएम थे, तब उनके 10 महीने के कार्यकाल में एक भी आतंकवादी हमले नहीं हुए। भारत-पाकिस्तान सीमा पर कोई आतंकी गतिविधि नहीं हुई. इसके आगे उन्होंने कहा कि जब मेरे पिता प्रधानमंत्री थे, तो पूरा देश शांति से जी रहा था। जेडीएस प्रमुख ‘एचडी देवेगौड़ा’ एक जून 1996 से 21 अप्रैल 1997 तक प्रधानमंत्री रहे थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान एचडी देवगौड़ा ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ देश के प्रधानमंत्री बनते हैं, तो वह उनका समर्थन करेंगे. वहीं कुमारस्वामी की फिर से राहुल को प्रधानमंत्री बनने की इच्छा को लेकर देवगौड़ा ने कहा था कि जरुरी नहीं है कि मैं ही प्रधानमंत्री बनूं. अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन गए तो तो मैं उनके पास बैठूंगा.

देवगौड़ा को पीएम से बेहतर बताने वाले कुमास्वामी पर येदियुरप्पा ने किया ऐसा हमला कि कांग्रेस-जेडीएस में मचा हडकंप...
एचडी देवगौड़ा और राहुल गांधी

एचडी देवगौड़ा द्वारा मीडिया से सामने दिए गए इस बयान के बाद कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता ‘बीएस येदियुरप्पा’ ने निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की 28 में से सात सीटों पर चुनाव लड़ रहे देवेगौड़ा प्रधानमंत्री या उनके सलाहकार बनने का सपना सजाए हुए हैं. 

यह भी पढ़े : CM एचडी कुमारस्वामी के विवादित बयान का विडियो हुआ वायरल!

एचडी कुमारस्वामी ने मीडिया के सामने कहा कि ‘देवगौड़ा सरकार’ के 10 महीने ‘मोदी सरकार’ के पांच साल के कामकाज पर भारी थे. जब देवगौड़ा सरकार थी तो जम्मू-कश्मीर में ‘भारत-पाक सीमा’ पूरी तरह से शांति थी. देश के किसी भी हिस्से में बम धमाका नहीं हुआ.

देवगौड़ा को पीएम से बेहतर बताने वाले कुमास्वामी पर येदियुरप्पा ने किया ऐसा हमला कि कांग्रेस-जेडीएस में मचा हडकंप...
नरेंद्र मोदी और बीएस येदियुरप्पा

इसके आगे उन्होंने कहा कि देवेगौड़ा के पास राजनीतिक अनुभव है और वे कुशल प्रशासक हैं. राहुल प्रधानमंत्री बने तो वे उनको बेहतर शासन चलाने के लिए सलाह देंगे. कुमारस्वामी ने आरोप लगाया है कि ‘लोकसभा चुनाव’ में मोदी सरकार ‘बालाकोट एयर स्ट्राइक’ का इस्तेमाल कर रही है.

loading...