हिन्दुओं! हमेशा याद रखना! गोधरा में 59 हिन्दुओ को जिन्दा जलाया गया था, लेकिन मोदी के अलावा…

119

12 अक्टूबर, 2017 –  गोधरा में 59 हिन्दुओं को कट्टरपंथी जिहादियों ने जलाकर मार डाला था. वास्तव में वो मंजर बहुत ही दर्दनाक था. जिसमें बेकसूर हिन्दुओं ने अपनी जान गवाई.

हिन्दुओं! हमेशा याद रखना! गोधरा में 59 हिन्दुओ को जिन्दा जलाया गया था, लेकिन मोदी के अलावा...

कुछ हिन्दू गुजरात से अयोध्या जी के दर्शन को गए थे, अपने घर को लौटते समय वे साबरमती ट्रैन से वापस आ रहे थे. इसके पीछे जिहादियों ने पूरा प्लान बनाया था, वे यां तक जानते थे कि हिन्दू ट्रेन के किन डब्बों में बैठे हैं.

गोधरा जिहादी बहुल इलाका था, जिहादियों ने गोधरा स्टेशन पर उन्हीं डब्बों को निशाना बनाया जिनमे हिंदू बैठे थे. डब्बों में पेट्रोल छिड़कते हुए हाथों में हथियार लेकर जोर-जोर से नारे लगाए ताकि कोई भी हिन्दू डब्बों से बाहर निकलकर न भाग सके और इसके डब्बों को आग लगाकर जला दिया. जिसमें 59 हिन्दुओ को बेरहमी से जिन्दा जलाकर मार दिया गया था.

हिन्दुओं! हमेशा याद रखना! गोधरा में 59 हिन्दुओ को जिन्दा जलाया गया था, लेकिन मोदी के अलावा...
गोधरा में जिहादियों ने हिन्दुओं को जिन्दा जलाकर मार डाला था

अब सोचने वाली बात है कि आज 1 गौहत्यारे अख़लाक़ के मारे जाने पर नेताओं के झुंड दादरी तक पहुँच जाते हैं. लेकिन 2002 में गोधरा में 59 बेकसूर हिन्दुओ को जिहादियों ने जिन्दा जलाकर मार दिया था.

लेकिन उस समय सोनिया गाँधी, पी चिदंबरम, मुलायम यादव, मायावती आदि कोई नहीं पहुंचा. राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी उन हिन्दुओ के परिवारों से आज तक मिले ही नहीं.

निर्दोष 59 हिन्दुओ को जिन्दा जलाया गया और कोई पूछने वाला भी नहीं. उस समय एकमात्र नेता नरेंद्र मोदी ही थे जो उन हिन्दुओ को देखने पहुंचे थे, उनके परिवारों के आंसू पोछने पहुंचे थे. बाकि जितने भी नेता थे वो कोई भी मारे गए हिन्दुओं के परिवारों से नहीं मिले.

हिन्दुओं! हमेशा याद रखना! गोधरा में 59 हिन्दुओ को जिन्दा जलाया गया था, लेकिन मोदी के अलावा...

सेकुलर नेताओं ने कभी हिन्दुओ के बारे में बात नहीं की और न ही कोई खबर ही ली, उनके लिए तो हिंदू कीड़े-मकौडों के समान थे, जिनके मर जाने पर कोई फर्क नहीं पड़ता. हिन्दुओं!

आप हमेशा एक बात को ध्यान रखे की जो आपके बुरे समय में आपका साथ दे वो ही आपका सच्चा हमदर्द है, गोधरा में हुए इस दर्दनाक हादसे से आप एक बड़ी सीख लें.

Loading...