पश्चिम बंगाल : TMC के गुंडों ने BJP समर्थकों के घरों में घुसकर मचाई दहशत ! तोड़फोड़ के बाद घरों को फूँका

9

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। TMC गुंडों द्वारा एक बार फिर से भाजपा समर्थकों पर हमला किया गया है। यह घटना जलपाईगुड़ी जिले की है, जहाँ टीएमसी के गुंडों ने भाजपा के सात समर्थकों के घरों में तोड़फोड़ के बाद आग आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने सोमवार (फरवरी 24, 2020) को बताया कि सूचना मिलने के बाद आग पर काबू पाने के लिए तुरंत दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया था।

पश्चिम बंगाल : TMC के गुंडों ने BJP समर्थकों के घरों में घुसकर मचाई दहशत ! तोड़फोड़ के बाद घरों को फूँका

पुलिस के अनुसार रविवार (फरवरी 23, 2020) को मैनगुरी इलाके के हुसलूरदंगा गाँव में एक स्थानीय टीएमसी नेता का शव पहुँचने के बाद यह घटना हुई है। भाजपा ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया है। हालाँकि राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

इस घटना पर सत्ताधारी पार्टी का कहना है कि टीएमसी के मल्लिक हाट बूथ के अध्यक्ष भोमबोल घोष पर 14 फरवरी को हुसलूरदंगा बाजार में धारदार हथियार से हमला किया गया था। शनिवार (फरवरी 22, 2020) को सिलीगुड़ी के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। स्थानीय टीएमसी नेता मनोज राय ने आरोप लगाया कि इस हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ था।

दूसरी ओर भाजपा जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कहा कि घोष का शव रविवार को हुसलूरदंगा लाया गया था। इसके बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सात भाजपा समर्थकों के घरों में तोड़फोड़ की और फिर उसमें आग लगा दी। तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) धेनधूप शेरपा के नेतृत्व में एक बड़ी टुकड़ी को इलाके में तैनात किया गया है।

आपको बात दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में बीजेपी नेता नारायण विश्वास की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पहले उनके पैरों पर गोली चलाई और फिर जब वो जख्मी होकर नीचे गिर गए तो हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, जहॉं उन्होंने दम तोड़ दिया। भाजपा ने हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया था।

loading...