अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका! दिल्ली के मालिक केजरीवाल की सबसे सुरक्षित इलाके से..

28

13 अक्टूबर, 2017 – अरविन्द केजरीवाल को लेकर अभी की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. अरविन्द केजरीवाल के साथ ऐसा होगा ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका! दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाके से अरविंद केजरीवाल की नीली..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की नीले रंग की वैगनआर दिनदहाड़े दिल्ली सचिवालय के सामने से चुरा ली गयी है. अब ये पता नहीं कि इसको किसी चोर ने चोर है या इसके पीछे कोई राजनीतिक साजिश है. इस पर जाँच होनी चाहिए.

चोरी होने से पहले इस कार का इस्तेमाल आप यूथ विंग की इंचार्ज व मीडिया की सह संयोजक वंदना कुमारी कर रही थीं. दिल्ली के मालिक केजरीवाल का कहना है कि उनकी गाड़ी को किसी ने चुरा लिया है. इसके बाद  एस्टेट थाने में कार चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सचिवालय के सामने पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की छानबीन की जा रही है.

यह मामला सुबह 11.45 बजे का है. अरविन्द केजरीवाल की कार दिल्ली सचिवालय के गेट नंबर-3 के सामने बनी पार्किंग में में कड़ी थी. और उसके बाद करीब 1 बजे कार चोरी हो गयी.

इसके बाद अरविन्द केजरीवाल के वादों की पोल खुल गयी है. क्योंकि केजरीवाल ने चुनावों से पहले वादा किया था कि दिल्ली के हर 100 मीटर के अन्दर कैमरा लगाये जायेंगे. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. अगर केजरीवाल ने अपने वादों को पूरा किया होता तो यह घटना CCTV में रिकॉर्ड हो जाती और कार चोरी होने से बच जाती.

अब इसका पता नहीं कि ये कार किसने चुराई. दिल्ली के मालिक की दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाके से कार चोरी हो जाना वाकई हैरान करने वाला है.

 इस घटना के बाद लोगों ने कुछ इस अंदाज में ट्वीट किया..

Loading...