डॉ. स्वामी ने कांग्रेस के काले धन का किया पर्दाफाश! इस खुलासे के बाद मुंह छुपाने को मजबूर हुई कांग्रेस

149

22 जनवरी, 2017 – बडे-बडे कारनामे करने वाली कांग्रेस की एक बार फिर से पोल खुल गयी गई. डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस पर बहुत बड़ा खुलासा किया है. 

डॉ.स्वामी ने कांग्रेस काले धन का किया पर्दाफाश! इस खुलासे के बाद मुंह छुपाने को मजबूर हुई कांग्रेस
डॉ सुब्रमण्यम स्वामी : भाजपा नेता

अक्सर देखा गया है कि सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर कई शार्ट नाम का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि सोशल मीडिया में शब्दों की लिमिट भी होती है. जैसे – अगर वे PC लिखते हैं तो इसका अर्थ होता है पक्का चोर, ऐसा वो चिदंबरम के लिए कहते हैं, BC का अर्थ है बेबी चिद्दू यानि चिदंबरम का बेटा और कांग्रेस की सोनिया गाँधी के लिए TDK का इस्तेमाल करते हैं.

वैसे तो कई बार डॉ स्वामी ने कांग्रेस की काले कारनामों का पर्दाफाश किया है लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस पर बहुत बड़ा खुलासा किया है. सोनिया गाँधी का विदेश में अपना बैंक अकाउंट है, इसी सोनिया गाँधी ने बहुत महँगी-महँगी पेंटिंग्स राजस्थान से चुराई हैं.

अगर अनुमान लगाया जाय तो ये लगभग 30 बिलियन अमेरिकी डॉलर की कीमत का घोटाला है. डॉ. स्वामी ने ये भी कहा कि अगर सरकार उनको ED दे देती है, जो कि एक सरकारी एजेंसी है, तो वे कुछ ही महीनों में कांग्रेस द्वारा लूटा गया काला धन सबके सामने लाकर रख देंगे. देखिये उनका ये ट्वीट.. 

आपको बता दें कि इससे पहले डॉ. स्वामी ने ये भी साबित कर दिया है कि सोनिया गाँधी की सगी बहिन हैं और उनकी ईटली में बेशकीमती मूर्तियों और कलाकृतियों की दुकान है. उसी दुकान में भारत से चुराई गयी बहुत महंगी-महँगी मूर्तियाँ और पेंटिंग्स रखी गयी हैं. और ये सब सोनिया गांधी ने भारत से चुराकर वहां भेजे थे.

इसके आलावा डॉ. स्वामी ने सोनिया गाँधी को लेकर और भी बहुत सारे चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि सोनिया गाँधी अपने काले धन को मैनेज करने के लिए बार-बार विदेश के चक्कर काटती हैं और इसके लिए बीमारी का बहाना बनती हैं.

 

loading...