राहुल गाँधी ने विदेश में कह डाला कुछ ऐसा की फ़ैल गयी सनसनी! कहा – मैं मात्र 180 दिनों में..

86

12 जनवरी, 2018 – आज कल कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी बहरीन यात्रा पर हैं और वहां एक ऐसा बयान दिया है जिससे बहरीन के साथ-साथ भारत में भी सनसनी फ़ैल गयी है.

राहुल गाँधी ने विदेश में कह डाला कुछ ऐसा की फ़ैल गयी सनसनी! कहा - मैं मात्र 180 दिनों में..
राहुल गाँधी

बहरीन में राहुल गाँधी बड़े-बड़े नेताओं और भारतीय कारोबारियों से मुलाकर कर रहे हैं और मोदी सरकार को नीचा दिखाने के लिए उनकी कढ़ी आलोचना भी कर रहे हैं. बहरीन में एक कार्यक्रम में राहुल गाँधी ने देश की बेइज्जती करने में में भी कोई कसर नहीं छोड़ी और कहा कि भारत की स्थिति बहुत ज्यादा बिगड़ी हुई है. भारत में जाति और धर्म के नाम नफरत फैलाई जा रही है. 

इससे माहौल काफी ख़राब हुआ है और देश में भारी मात्रा में बेरोजगारी व भुखमरी फैली हुई है. इतना हो जाने के बाद भी सरकार मौन है. इसके लिए मैं विदेश में आप सभी NRIs से परेशानियों को दूर करने की मांग करता हूँ. इसके बाद राहुल गाँधी ने कहा कि आने वाले मात्र 6 महीनों में कांग्रेस को एक नई दिशा मिलेगी. जिससे कांग्रेस अपनी खोई हुई शक्ति को वापस लाएगी और 2019 के चुनावों में फिर से एक मजबूत पार्टी के रूप में उभरेगी. 

राहुल गाँधी ने विदेश में कह डाला कुछ ऐसा की फ़ैल गयी सनसनी! कहा - मैं मात्र 180 दिनों में..

गुजरात के चुनाव की बात करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा ने बहुत परेशानियों से इस चुनाव को जीता. उन्होंने आगे कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सबसे पहले हम रोजगार के लक्ष्य की ओर काम करेंगे. साथ ही शिक्षा प्रणाली में भी सुधार करेंगे. 

मोदी लहर को लेकर राहुल गाँधी ने कहा कि हम अच्छे से जानते हैं कि भाजपा को मात कैसे देनी है. वो हमारी ही पार्टी थी जिसने आजादी से पहले ब्रिटिश सरकार को देश से उखाड़ फेंका था. इसको हम फिर से दोहराएंगे. हमने कुछ गलतियाँ भी की हैं और अब समय आ गया है कि उन गलतियों को सुधार जाय. अब मैं विश्वास से कह सकता हूँ कि 2019 में हमारी पार्टी भाजपा को हराकर रहेगी.

 

Loading...