हर दूसरे दिन हो रही है कन्हैया कुमार की पिटाई ! जूता-चप्पल, अंडा, मोबिल, पत्थर… सब बरसा रहे बिहारी

10

नई दिल्ली : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार बिहार में जन-गण-मन यात्रा पर निकले हैं। जिसके बाद उन्हें लगातार भारी विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। विरोध भी कुछ इस तरह कि लोग कन्हैया पर अंडे, मोबिल और पत्थर तक फेंक रहे हैं। बीते दो सप्ताह में 7 बार उनके काफिले पर हमला हो चुका है।

हर दूसरे दिन हो रही है कन्हैया कुमार की पिटाई ! जूता-चप्पल, अंडा, मोबिल, पत्थर… सब बरसा रहे बिहारी

बता दें कि मंगलवार को गया ज़िले के इमामगंज क्षेत्र के गाँधी मैदान में CPI की ओर से सीएए के ख़िलाफ़ जनसभा का आयोजन किया गया था। सभा को संबोधित करने जा रहे कन्हैया कुमार के काफ़िले पर विश्रामपुर के पास पथराव किया गया। काफिले पर लोगों ने अंडा, स्याही, जला हुआ मोबिल और पत्थर फेंके। विरोध कर रहे लोगों ने काले झंडे दिखाते हुए कन्हैया मुर्दाबाद के नारे लगाए। पथराव में कन्हैया के काफिले के साथ चल रहे वजीरगंज से कांग्रेस के विधायक अवधेश प्रसाद सिंह की गाड़ी का शीशा टूट गया।

पहले भी हुए हमले..
इसके पहले सोमवार को जमुई से नवादा आते वक्‍त कन्हैया के काफिले पर हमला किया गया था। इस दौरान लोगों ने नवादा में उनके लिए कौआ कुमार की संज्ञा देते हुए गो बैक के पोस्‍टर दिखाए थे। आपको बता दें कि, पिछले करीब 14 दिनों में कन्‍हैया पर मोतिहारी, सुपौल, कटिहार, सीवान, मधेपुरा, गोपालगंज, जमुई, गया और सारण सहित कई स्थानों पर सात बार हमला हो चुका है। इतना ही नहीं कन्हैया इस यात्रा के दौरान जहाँ कहीं भी गए वहीं उनकों लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। कन्हैया का विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि वह देशद्रोही हैं, उनसे देश के लिए बेहतरी की उम्मीद नहीं की जा सकती।

loading...