शर्मनाक! एक और रंगीला कांग्रेसी हुआ बेनकाब, खुलेआम महिला के साथ की छेड़खानी! देखिये वीडियो

267

19 अगस्त, 2017 –  कांग्रेस अपने काले कारनामों के लिए मशहूर है. देश को लूटने के बाद कांग्रेसी अब शर्म-लिहाज भी भूल चुके हैं और सरेआम खुलेआम बदतमीजी पर उतर आये हैं. कांग्रेसी नेता का एक वीडियो सामने आया है जो कि बहुत ही शर्मनाक है.

शर्मनाक! एक और रंगीला कांग्रेसी हुआ बेनकाब, खुलेआम महिला के साथ की छेड़खानी! देखिये वीडियो

एक बार फिर से मीडिया का दोगला चेहरा देखने को मिला अगर इस कांग्रेसी नेता की जगह अब कोई भाजपा का नेता होता तो यह न्यूज सभी न्यूज़ चैनल की ब्रेकिंग न्यूज़ बनती लेकिन नेता कांग्रेस का है तो मीडिया चुप बैठी हुई है लेकिन उस मीडिया के चुप बैठने से सोशल मीडिया चुप नहीं बैठता और खोल दी रंगीले कांग्रेसी नेता की पोल.

यह शर्मनाक विडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है और बताया गया है कि कांग्रेसी नेता जो सिल्क बोर्ड का चेयरमैन भी है और इनका नाम रमेश है. ये किस तरह से अपनी साथी महिला के साथ सरेआम छेड़खानी कर रहा है. वीडियो में महिला अपना बचाव करने की भी कोशिश कर रही है.

जब ये रंगीला कांग्रेसी छेड़खानी कर रहा था तो किसी ने उसका विडियो बना लिया और अब ये विडियो कांग्रेस की नाक काटते हुए सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है और कई लोगों द्वारा देखी जा चुकी है.

देशभर में घोटाले करने के बाद कांग्रेस में लगता है महिलाओं के नेता बनने की प्रक्रिया इसी तरह शुरू होती है.ये कोई नयी बात नहीं है इससे पहले भी कई तरह के आरोप इन कांग्रेसी नेताओं पर लग चुके हैं. लेकिन अब ये खुलेआम बदतमीजी पर उतर आये हैं.

अभी कुछ दिन पहले की बात है कि पंजाब के नंगल राष्ट्रीय राजमार्ग पर एस.पी. टूरिस्ट ढाबे पर छापामार कर कथित तौर पर चल रहे देह व्यापार के मामले का पर्दाफाश कर ढाबा चलाने वाले 2 कांग्रेसी नेताओं सहित 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. जिससे कि कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से बेनकाब हो चुकी थी.

प्रभारी सिटी राजपाल सिंह ने ए.एस.आई. मक्खन सिंह व महिला पुलिसकर्मियों के साथ उक्त ढाबे पर छापेमारी की थी जिसके बाद सबकी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन ये खबर भी टीवी पर नहीं आई थी पहले यहां पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया था और जिसके आधार पर यहां देह व्यापार होने की पुष्टि हुई.

ऐसे नीच लोग राजनीती के नाम पर धब्बा हैं. जो कि देश का माहौल ख़राब कर रहे हैं और देश में अराजकता फैला रहे हैं. ऐसे नेता देश के विकास में सबसे बड़े बाधक हैं. जो राजनीती के नाम पर इस तरह के गंदे काम कर रहे हैं.

देखिये रंगीले कांग्रेसी नेता का ये शर्मसार कर देने वाला वीडियो..

loading...