बिहार कांग्रेस में मचा घमासान! कांग्रेसी नेताओं में हुई जबरदस्त मारपीट, गुस्से में नेताओं ने लगाये ये नारे

67

9 अक्टूबर, 2017 – कांग्रेस पार्टी में आज कल घमासान मचा हुआ है. पटना में कांग्रेसी नेता आपस में ही भीड़ गए और जमकर मारपीट हुए. इसके बाद गुस्से में कांग्रेसी नेताओं ने नारे लगाने शुरू कर दिए.

बिहार कांग्रेस में मचा घमासान! कांग्रेसी नेताओं में हुई जबरदस्त मारपीट, गुस्से में नेताओं ने लगाये ये नारे

कांग्रेस पार्टी अब अन्त के कगार पर कड़ी है. हर जगह कांग्रेस का वोट बैंक लगातार गिरता ही जा रहा है. इसके बाद कांग्रेस लगातार अपनी रणनीति में बदलाव कर रही है. लेकिन कांग्रेस की ये रणनीति भी काम नहीं आ रही है. जिससे नेताओं में आपस में ही बहस शुरू हो गयी है.

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार में कांग्रेस ने अपने अध्यक्ष अशोक चौधरी को अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया था  और कौकब कादरी को बिहार में कांग्रेस अध्यक्ष का पद दिया था. उस समय से कांग्रेस के खेंमे में नफरत फैलने लगी और माहौल बिगड़ने लगा जिसके बाद लगातार मनमुटाव की खबरे आ रही हैं. और अब इस तरह की खबरें प्राप्त हो रही हैं..

पटना में कांग्रेसी नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुए है और जमकर हंगामा भी मचा हुआ है. पार्टी से नाराज कुछ नेताओं ने गुस्से में मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाए है. यह जानकारी शुरूआती जिसका अभी पूरा विवरण हमारे पास नहीं है. लेकिन एक जानकारी ये भी है की जल्द ही कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाली है.

कांग्रेस का एक गुट दुसरे पर टूट पड़ा और उसके बाद दोनों गुटों में जबरदस्त मारपीट हुई है. गुस्से में आकार दूसरे खेमे ने मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाए.

Loading...