कांग्रेस का विरोध कर भाजपा का समर्थन करने वाले भक्तिप्रसाद पर कांग्रेसियों ने कर डाली ये कार्रवाही

223

8 दिसंबर, 2017 – कांग्रेस की एक और शर्मनाक हरकत सामने आई है. जूनागढ़ में स्वामीनारायण के स्वामी भक्तिप्रसाद पर कांग्रेसियों ने हमला किया है और ये बात भक्तिप्रसाद ने खुद अपने मुंह से बोली है.

कांग्रेस का विरोध कर भाजपा का समर्थन करने वाले भक्तिप्रसाद पर कांग्रेसियों ने कर डाली ये कार्रवाही
स्वामीनारायण के स्वामी भक्तिप्रसाद

उन्होंने कहा कि जिन्होंने मुझ पर जानलेवा हमला किया वो कांग्रेस के ही लोग थे. मैं एक सभा से लौट रहा था तभी रास्ते पर मुझ पर हमला किया गया.

दरअसल बात ये है कि स्वामी भक्तिप्रसाद ने कल कांग्रेस का जमकर विरोध करते हुए भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन दिया था. आपको बता दें कि गुजरात में स्वामीनारायण का संप्रदाय जगह-जगह फैला हुआ है. इतना ही नहीं इसके करीब 85% अनुयायी पटेल समुदाय के हिन्दू ही हैं. स्वामीनारायण समुदाय पटेल समुदाय से जुड़ा हुआ है यही कारण है कि 85% पटेल इससे जुड़े हैं.

गुजरात में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने जातिवाद का कार्ड खेलने का मास्टरप्लान बनाया और हार्दिक पटेल को पटेलों का वोट हासिल करने के लिए खड़ा कर दिया. लेकिन पटेल समुदाय भी कांग्रेस की इस चाल को भांप चूका था. यही कारण है कि पटेल समुदाय के तमाम संगठन भाजपा के समर्थन में खड़े हो गए हैं. इसके बाद अब भक्तिप्रसाद ने भी भाजपा को अपना समर्थन दे दिया.

इससे कांग्रेस तिलमिला उठी और इसके तुरंत बाद कांग्रेस ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. ये हमला एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया था. कल यानि 9 दिसंबर को गुजरात में चुनाव हैं, और अब तक तमाम चुनावी सर्वे से कांग्रेस पहले से ही बौखलाई हुई है. कांग्रेस की मेहनत और पैसा मिट्टी में मिलता नजर आ रहा है. भक्तिप्रसाद जैसे स्वामी भाजपा के समर्थन में आ खड़े हुए हैं तो उन पर खुलेआम हमला किया जा रहा है.

loading...