Breaking News – शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर निकला AAP का नेता

13

नई दिल्ली : शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के बीच फायरिंग करने वाले मामले में नया और चौंकाने वाला मोड़ आ गया है। दरअसल दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन स्थल के पास गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी (AAP) का नेता है।

Breaking News - शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर निकला AAP का नेता
कपिल गुर्जर

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने जब कपिल गुर्जर के मोबाइल की छानबीन की तो उसके मोबाइल से आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ की कई तस्वीरें निकलीं। गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर ने भी यह बात स्वीकार कर ली है कि उसने और उसके पिता ने वर्ष 2019 के शुरुआती महीने में AAP की सदस्यता ली थी।

क्राइम ब्रांच को शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिसके बाद ही यह खुलासा हुआ है। इन तस्वीरों में आरोपित कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह AAP के सांसद संजय सिंह और आतिशी मार्लेना के साथ नजर आ रहे हैं।

इसी प्रकार एक अन्य तस्वीर में कपिल के पिता गजे सिंह गुर्जर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें तकरीबन एक साल पहले की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरें में कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेते नजर आ रहा है। उस वक्त कपिल और उसके पिता के साथ साथ कपिल के करीब एक दर्जन से ज्यादा साथियों ने आप पार्टी की सदस्यता ली थी।

loading...