लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा- “सुबह मैंने डिनर किया”, इसके बाद लोगों ने दिए ये मजेदार जवाब

247

19 अगस्त, 2017 –  लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने फिर एक बार अंग्रेजी की धज्जियाँ उड़ा दी हैं. ये वही शख्स है जो कुछ दिन पहले तक बिहार का उपमुख्यमंत्री था और बिहार को जमकर बेवकूफ बना रहा था.

लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा- "सुबह मैंने डिनर किया", इसके बाद लोगों ने दिए ये मजेदार जवाब
तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उप-मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाए जाने के खिलाफ ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर निकले हैं.

गुरुवार को भागलपुर में होने वाली अपनी सभा रद्द किए जाने पर नाराजगी जताई थी। बुधवार आधी रात को उन्होंने समर्थकों के साथ भागलपुर रेलवे स्टेशन पर धरना दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था। 19 अगस्‍त को तेजस्‍वी ने सुबह साढ़े पांच बजे ट्वीट किया था.

वैसे अंग्रेजी आना और अंग्रेजी न आना, इस से योग्यता का कुछ लेना देना नहीं है. अंग्रेजी ज्ञान का सर्टिफिकेट नहीं है, खैर लालू यादव के बेटे ने स्वयं ही एक बार लोगों को चैलेंज किया था की, उसे अच्छी अंग्रेजी आती है और वो किसी से भी अंग्रेजी में डिबेट के लिए तैयार है.

तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार पर हल्ला बोल रहे हैं. उन्‍होंने कहा, ”बिहार मे इतना बड़ा घोटाला हुआ, इतनी बड़ी बाढ़ की त्रासदी है, लेकिन नीतीश जी 28 साल के युवा की सभा रद्द करवाने जैसे अलोकतांत्रिक कामों मे व्यस्त हैं.”

उन्होंने नीतीश को चेतावनी देते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, “सृजन घोटाले के दुर्जनों का विसर्जन करने फिर भागलपुर आऊंगा। नीतीश जी, कितनी सभाएं रद्द करोगे? कितना दम है दमन में तेरे, देखा है, देखेंगे.”

देखिये लालू यादव का वो ट्वीट जिसने मचा दिया बवाल..


शुभप्रभात, मैं औरंगाबाद पहुँच गया हूँ, और अभी अभी डिनर किया है, अब सुबह लोगों की मीटिंग ले रहा हूँ, आप का दिन अच्छा हो”. ये शख्स सुबह सुबह डिनर कर रहा है. जबकि सुबह तो ब्रेकफ़ास्ट किया जाता है, डिनर रात के खाने को कहते है. फिर क्या था, इसके बाद लोगों ने तेजस्वी यादव को मजेदार जवाब देने शुरू कर दिए.

इस ट्वीट के बाद पढ़िये लोगों के मजेदार जवाब..

तेजस्वी के ट्वीट के बाद लोगों ने बहुत तेजस्वी पर मजेदार ट्वीट करने शुरू कर दिए दिए. इन्हीं में से एक शख्स भार्गव शर्मा ने कहा, ”आपने साबित कर दिया कि आपका DNA पक्का सही है.

भैंस with गोबर बुद्धि.”  एक शख्स ने चुटकी लेते हुए लिखा  लिखा, ”भाई तूने डिनर सही लिख दिया इस से ही मै खुश हु, अब तू दोपहर में नाश्ता कर या रात में लंच। कोई फर्क नही पड़ेगा.

पढ़िये कुछ और ट्वीट..

 

आज वर्कर आया नही क्या जो खुद ट्वीट कर दिए,This morning dont woke up at night,this night please sleep at morning.

 

loading...