बड़ी खबर! हिन्दुओं के त्यौहार दिवाली पर पटाखों को बैन करने के लिए इन लोगों ने डाली थी याचिका..

272

12 अक्टूबर, 2017 – प्रदूषण का बहाना बनाकर हिंदू त्यौहारों को निशाना बनाया जा रहा है. इसके पीछे जिसका हाथ है वो नाम सामने आ चुके हैं. इन लोगो ने पटाखों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी.

बड़ी खबर! हिन्दुओं के त्यौहार दिवाली पर पटाखों को बैन करने के लिए इन लोगों ने डाली थी याचिका..
सुप्रीम कोर्ट के वकील अभिषेक मनु सिंघवी

अगर प्रदूषण को कम करने के लिए पटाखों को बैन किया गया है तो साल भर के लिए पटाखों पर बैन लगना चाहिए था न कि सिर्फ दिवाली पर. आप तो जानते ही हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में पटाखों पर रोक लगा दी है लेकिन हिन्दू त्यौहार दीपावली पर पटाखों को बैन करवाने के पीछे क्या कांग्रेस का हाथ था ? आखिर किन लोगों ने बैन लगवाया ?

यह सब आपको मालूम होना बहुत जरुरी है. हम आपको बताते हैं याचिका दायर करने वालों के नाम. अर्जुन गोपाल, आरव भंडारी साथ ही ज़ोया राव. इसमें से 2 की उम्र 6 महीने थी, और 1 की उम्र 14 महीने थी, यानि ये तो दुधमुहे बच्चे थे, इनको क्या पता सुप्रीम कोर्ट क्या होता है, या फिर याचिका क्या होती है.

जिन लोगों ने इन बच्चों के नाम का सहारा लेकर दीवाली पर पटाखों के खलाफ याचिका सुप्रीम कोर्ट में लगाई उनके नाम भी हम आपको बताते हैं. सौरभ भसीन, एडवोकेट अमित भंडारी एडवोकेट और गोपाल शंकरनारायण.. इसमें से अमित भंडारी कांग्रेस के नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अभिषेक मनु सिंघवी के साथ काम करता है.

बड़ी खबर! हिन्दुओं के त्यौहार दिवाली पर पटाखों को बैन करने के लिए इन लोगों ने डाली थी याचिका..
सर्वोच्च न्यायालय

आपको बता दें कि ये वही अभिषेक मनु सिंघवी है जो लोगों को जज बनवाता था, और महिला के साथ भी अश्लील हरकत करता पकड़ा गया था, न जाने इसके कितने लोगों को जज बनवाया होगा. इन वकीलों ने बच्चों के नाम पर  सुप्रीम कोर्ट में दीपावली पर पटाखों के खिलाफ याचिका डाली, इनका कनेक्शन सीधे कांग्रेस पार्टी से है.

यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब कांग्रेस के वकीलों ने हिन्दुओं के खिलाफ बोला हो. कांग्रेस पार्टी से जुड़े वकील तीन तलाक के समर्थन में केस लड़ते है, कांग्रेस का नेता और वकील कपिल सिब्बल अयोध्या जी में श्री राम मंदिर के खिलाफ भी ही लड़ रहा है और दिवाली में पटाखों पर बैन का कनेक्शन भी इसी पार्टी से जुड़ता है. कुल मिलाकर यह पार्टी अब हिन्दुओं को निशाना बना रही है.

Loading...