बंगाल में तानाशाही पर उतरी ममता बनर्जी ! BJP के चार दफ्तरों पर पेंट किया हरा रंग, टीएमसी के झंडे भी फहराए

13

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार की तानाशाही दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में मिली जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता गुंडई पर उतर आये। उन्होंने गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के पानपुर, नैहाटी, मद्राल और बैरकपुर में चार भाजपा कार्यालयों को हरे रंग से पेंट कर दिया। इसके बाद भाजपा के पार्टी दफ्तरों पर टीएमसी के झंडे भी फहराए।

बंगाल में तानाशाही पर उतरी ममता बनर्जी ! BJP के चार दफ्तरों पर पेंट किया हरा रंग
ममता बनर्जी

जैसे ही चुनाव के नतीजे आये, उसके तुरंत बाद टीएमसी कार्यकर्ता उत्तर 24 परगना जिले के पानपुर, नैहाटी, मद्राल और बैरकपुर में स्थित भाजपा कार्यालयों में पहुँच गए और उन्होंने पार्टी के दीवारों और छतों पर पेंट कर दिया। इसके बाद उन्होंने भाजपा के कार्यालय पर टीएमसी का झंडा फहराया। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वहां नारेबाजी भी की।

बंगाल में तानाशाही पर उतरी ममता बनर्जी ! BJP के चार दफ्तरों पर पेंट किया हरा रंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में टीएमसी को तीनों सीटों पर जीत मिली थी। टीएमसी को पश्चिम मेदिनीपुर जिले की खड़गपुर, नदिया जिले की करीमपुर और उत्तर दिनाजपुर की कालियागंज में जीत मिली थी। इससे राज्य में मुख्य प्रतिद्वंदी पार्टी के रूप में उभर रही भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है।

इतना सब हो जाने के बाद भी ममता बनर्जी चुप रही और भाजपा पर ही आरोप लगाने लगी। नतीजों के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा अपने अहंकार और राज्य के लोगों को अपमानित करने का परिणाम भुगत रही है।

loading...