OMG! BSP के मुस्लिम विधायक ने योगी आदित्यनाथ को कहा कुछ ऐसा कि मोदी भी रह गए सन्न

69

8 अक्टूबर, 2017 – योगी सरकार के उत्तर में आते ही पूरा यूपी ही बदल चुका है. अब सही मायने में यूपी का विकास हो रहा है. विपक्ष के कुछ ऐसे भी नेता हैं जो योगी सरकार के दीवाने हो गए हैं.

OMG! BSP के मुस्लिम विधायक ने योगी आदित्यनाथ को कहा कुछ ऐसा कि मोदी भी रह गए सन्न
योगी आदित्यनाथ : मुख्यमंत्री

योगी सरकार नई-नई शानदार नीतियों को यूपी में लागू कर रही है. जिसके चलते राज्य में भारी बदलाव हुआ है. इसका असर ये हुआ है कि राज्य से गुंडा कल्चर, रंगदारी कल्चर, पैसा लेकर ठेके देने का कल्चर आदि लगभग समाप्त हो चुका है. योगी सरकार ने भ्रष्टाचार को कम करने में अपनी अहम् भूमिका निभाई है.

इतना सब करने के बाद योगी राज में पैसे से नहीं सिर्फ काबिलियत से काम हो रहे है. योगी सरकार इतनी लोकप्रिय हो गयी है कि विरोधी भी जमकर तारीफ़ करने लगे हैं.

आपको बता दें कि एक ओर कुछ जिहादी तत्व योगी सरकार से बुरी तरह चिढ़े हुए हैं वहीँ दूसरी ओर बसपा विधायक मोहम्मद असलम जो की मुस्लिम समुदाय से है उन्होंने योगी सरकार खूब प्रशंसा की है. मोहम्मद असलम ने कहा की जो चीज आँखों से दिखती है कैसे कह दें की दिखाई ही नहीं दी.

सार्वजनिक मंच से मोहम्मद असलम ने योगी की तारीफ़ में कहा कि योगी पीतल नहीं सोना है, सोने को पीतल कैसे कहेंगे. मोहम्मद असलम ने कहा की अब तक के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री है योगी और ये बात जनता को भी दिखाई दे रही है और जनता ने योगी सरकार के काम को खूब सराहा है.

OMG! BSP के मुस्लिम विधायक ने योगी आदित्यनाथ को कहा कुछ ऐसा कि मोदी भी रह गए सन्न

योगी राज में मोटा पैसा देकर ठेके नहीं मिलते, न ही पैसा देकर कुछ काम होता है, घूसखोरी का नेटवर्क समाप्त हो गया है और खुली आँखों से ये सब देखकर भी कहें की योगी पीतल है फिर तो ये झूठ बोलना हुआ योगी पीतल नहीं सोना है.

उतार प्रदेश की सत्ता योगी के हाथ में आते ही यूपी की पूरी तस्वीर बदल चुकी है. यही कारण है कि आज पक्ष ही नहीं बल्कि विपक्ष भी योगी सरकार की खूब प्रशंसा कर रहा है.

Loading...