154 करोड़ के ऑफर के बाद भी अड़ा बोर्ड, भड़के वॉर्नर कहा कि प्लेयर्स बेरोजगार है और बिना पैसे के खेल रहे हैं

261

ऑस्ट्रेलिया टीम के उपकप्तान “डेविड वॉर्नर” ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट(सीए) पर अपना गुस्सा निकाला है। सैलरी विवाद के नहीं निपटने से क्रिकेटर्स काफी परेशान हैं।

154 करोड़ के ऑफर के बाद भी अड़ा बोर्ड, भड़के वॉर्नर कहा कि प्लेयर्स बेरोजगार है और बिना पैसे के खेल रहे हैं

वहीं बोर्ड ने इसके लिए क्रिकेटर्स को दोषी ठहराया जिसके बाद वॉर्नर का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वॉर्नर ने कहा कि बोर्ड के अड़ियल रवैये की वजह से यह मामला सुलझ नहीं पा रहा है और ऐसे में अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खतरे में है।

वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो के साथ एक लंबा मैसेज शेयर किया। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये ड्रेस ये कैप हमारे लिए बहुत मायने रखता है।

फिर चाहे वह महिला क्रिकेटर हो या पुरुष, हम बाहर निकलकर खेलना चाहते हैं। हमने कॉम्प्रोमाइज प्लान के तहत अपने 30 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर (154 करोड़ रुपए) ग्रासरूट लेवल के लिए देने का ऑफर दिया, लेकिन इसे ठुकरा दिया गया । अब सीए बोल रहा है कि फाइनेंस की समस्या है।

वॉर्नर ने आगे लिखा कि प्लेयर्स बेरोजगार है और बिना पैसे के खेल रहे हैं, जबकि ‘एडमिन ऑफिसर्स‘ को सैलरी मिल रही है। यदि डील नहीं हो रही है तो इसमें हमारी कैसे गलती है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड टीम के सैलरी मॉडल में बदलाव करना चाहता है। टीम बोर्ड (सीए) द्वारा किए जा रहे सैलरी मॉडल में बदलाव के प्लान को ठुकरा चुकी है।

एसोसिएशन ने प्लेयर्स को भ्रमित, अगले पेज पर जारी है….->

loading...