युवराज सिंह ने उसेन बोल्ट को चैलेंज किया, और जीत भी हासिल की

200

अमरीका के अनुभवी रेसर “जस्टिन गेटलिन” ने दिग्गज फर्राटा धावक उसेन बोल्ट को उनकी विदाई रेस में हरा कर, विश्व चैंपियनशिप का पुरुषों की 100 मीटर दौड़ का खिताब जीत लिया है।

युवराज सिंह ने उसेन बोल्ट को चैलेंज किया, और जीत भी हासिल की

लेकिन इस जीत के बाद उन्हें दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा था। दो बार डोपिंग के लिए प्रतिबंधित हुए और पिछली दो विश्व चैंपियनशिप में ‘उसेन बोल्ट’ से हारने के बाद रजत पदक से संतोष करने वाले जस्टिन गेटलिन ने 9 . 92 सेकेंड के समय के साथ स्वर्ण पदक जीता।

जैसे ही बोल्ट के संन्यास की खबर सामने आई है, तभी से खेल जगत के दिग्गज उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहे है और वहीं टीम इंडीया के विस्फोटक बल्लेबाज “युवराज सिंह” ने फनी ट्वीट किया है।

दरअसल, जहाँ एक तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान “विराट कोहली” ने एक वीडियो जारी करके बोल्ट को सलाम किया था। वहीं दूसरी तरफ, युवराज सिंह ने भी उसेन बोल्ट का एक पुराना वीडियो जारी किया है।

जिसमें उन्होंने ना सिर्फ बोल्ट को चैलेंज किया बल्कि इसमें जीत भी हासिल की है। वीडियो साल 2014 की एक प्रदर्शनी का है। जिसमें विश्व के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट और युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने थे।

इस मैच में ट्रैक के बेताज बादशाह बोल्ट ने क्रिकेट के मैदान पर भी अपना जलवा दिखाया और युवराज की टीम के खिलाफ मैच में 5 छक्के भी जड़े थे।

Loading...