नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन के खिलाफ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने किया ये जोरदार हमला…

342

BJP leader Giriraj Singh targeted Kamal Hassan said Nathuram Godse as the first Hindu terrorist (नई दिल्ली) : हाल ही कमल हसन द्वारा ‘नाथूराम गोडसे’ को आजाद भारत का पहला ‘हिन्दू आतंकवादी’ बताने के मामले में ‘भाजपा’ नेता ‘गिरिराज सिंह’ ने भी हासन के बयान पर जमकर हमला किया. जिसके बाद कमल हसन की मुश्किलें बढ़ने वाली है.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन को भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कही ये बड़ी बात...
कमल हसन

कमल हसन इस बयान को लेकर तमिलनाडु के मंत्री ‘केटी राजेंद्र बालाजी’ ने करारा हमला करते हुए कहा कि कमल हासन की जीभ काट देनी चाहिए. इसके आगे केटीआर ने कहा कि एक व्यक्ति (गोडसे) के गलत काम के लिए पूरे समाज पर दाग नहीं लगाए जा सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए कमल हसन ने यह बयान दिया है. ‘चुनाव आयोग’ को उनपर कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़े : पुलवामा हमले के बाद फिल्म अभिनेता कमल हसन ने पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए दिया ये देशद्रोही बयान…

हालांकि कमल हसन ने अरावाकुरुची विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका है, बल्कि मैं यह बात गांधी की प्रतिमा के सामने बोल रहा हूं. आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम ‘नाथूराम गोडसे’ है. वहीं से इसकी (आतंकवाद) शुरुआत हुई.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन को भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कही ये बड़ी बात...
केटी राजेंद्र बालाजी

सूत्रों की माने तो कमल हसन की इस विवादित बयान के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. अपने बयानों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता ‘गिरिराज सिंह’ ने भी इस बयान को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुओं ने तो हसन जैसे सर्प को भी महान बना दिया है. वह ‘कांग्रेस’ के पढ़े-पढ़ाए तोते की तरह बात कर रहे हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने ‘भगवा आतंकवाद’ कहा था. जिस कांग्रेस ने हिन्दू आतंकवाद कहा. देश में जितने आतंकवादी पकड़े जा रहे हैं वह एक ही कौम के क्यों हैं? इसका जवाब कमल हासन देंगे? उनकी ये भाषा भारत को बदनाम करने वाली भाषा है. इसी वजह से वह हिन्दुओं को को बदनाम करना बंद करें क्योंकि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. हिंदू तो चीटी को गुड देता है. पेड़ों को पानी देता है और तुम जैसे सर्प को दूध देकर पालता है.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन को भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कही ये बड़ी बात...
गिरिराज सिंह

इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ‘तमिलसई सौंदरराजन’ ने ट्वीट कर कमल हसन पर जोरदार पलटवार करते हुए लिखा कि ‘अल्पसंख्यों के वोट जुटाने के लिए यह बात उठाकर हासन आग से खेल रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका के बम ब्लास्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की थी.’

loading...