हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर पर पुलिस ने कर डाली ये बड़ी कार्रवाई! जिसके बाद पार्टी में पसरा मातम…

147

Himachal Pradesh Congress President Kuldeep Rathore took this big action by the police (हिमाचल प्रदेश) : अभी-अभी ‘हिमाचल प्रदेश’ से ‘कांग्रेस’ के लिए एक चौकाने वाली खबर आई है. इस खबर के बाद कांग्रेस पार्टी में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ‘कुलदीप राठौर’ के काफिले में हूटर बजाने पर जिला पुलिस ने चालान थमा दिया है.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर पर पुलिस ने कर डाली ये बड़ी कार्रवाई! जिसके बाद पार्टी में पसरा मातम...
कुलदीप राठौर

सूत्रों की माने तो जिला पुलिस ने मोटर वाहन नियमों का उलंघन करने पर यह कड़ी कार्रवाई की है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि जिस ‘स्कॉर्पियो’ गाड़ी में हूटर का इस्तेमाल किया गया, उस पर राज्य कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष का स्टिकर चस्पां है.

यह भी पढ़े : बिहार में होने वाली राहुल गांधी की रैली से पहले राजद ने कांग्रेस को दिया ये जोरदार झटका!

आपको इस बात से अवगत करा दें कि शिमला की प्रतिबंधित सड़कों पर इस वाहन के लिए पास की जारी अनुमति अवधि भी कई साल पहले समाप्त हो चुकी है. नवनियुक्ति प्रदेश अध्यक्षराठौर का हमीरपुर का पहला दौरा ही विवादों में घिर गया है.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर पर पुलिस ने कर डाली ये बड़ी कार्रवाई! जिसके बाद पार्टी में पसरा मातम...

सूत्रों की माने तो ‘अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी’ ने भी इस मामले को लेकर संज्ञान ले लिया है. जिला अध्यक्ष से इस मामले की रिपोर्ट मांगी गई है.

ध्यान देने वाली बात यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष राठौर हूटर बजाने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे चल रही फॉर्चयूनर एसयूवी में सवार थे. परंतु ऊना से हमीरपुर जिला के प्रवेश के दौरान बड़सर से लेकर हमीरपुर मुख्यालय तक प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी में हूटर बजता रहा. सूत्रों की माने तो नियमों के तहत अब ‘प्रधानमंत्री’ की गाड़ी में भी लाल बत्ती और हूटर का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर पर पुलिस ने कर डाली ये बड़ी कार्रवाई! जिसके बाद पार्टी में पसरा मातम...
राहुल गांधी

दूसरी तरफ हमीरपुर थाना के प्रभारी ‘संजीव गौतम’ ने इस मामले को लेकर कहा है कि पुलिस ने जांच की थी. जांच के दौरान पाया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष राठौर को कांग्रेस की तरफ से मिली स्कॉर्पियो गाड़ी ने हूटर का इस्तेमाल किया गया था. एसएचओ ने कहा कि पुलिस ने नियमों के उल्लंघन पर गाड़ी का चालान काट दिया है.

loading...