रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सपा-बसपा को लिया आड़े हाथों! कहा- क्या बुआ-बबुआ आतंकवाद को…

160

Prime Minister Modi attacked SP-BSP during rally (सीतापुर) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौरन जारी है. इसी बीच प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले पहुंचे. इस दौरान विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र की मजबूत सरकार के फायदे बताए.

रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सपा-बसपा को लिया आड़े हाथों! कहा- क्या बुआ-बबुआ आतंकवाद को...
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि वर्तमान में आतंकियों पाकिस्तान में घुसकर मारा जा रहा है. साथ ही ‘नक्सलवाद’ का खात्मा किया जा रहा है और ऐसा इस लिए संभव हो पाया है कि केंद्र में मजबूत सरकार है.

इस दौरान उन्होंने ‘सपा-बसपा गठबंधन’ पर हमला करते हुए जनता से सवाल किया कि क्या बुआ-बबुआ की सरकार आतंकवादियों को करारा जवाब दे पाएगी…? फिर उन्होंने कहा कि इन लोगों से तो गांव के गुंडे नहीं पकड़े जाते आतंकवादियों को क्या जवाब देंगे…?

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस, सपा और बसपा को लेकर कही ऐसी बात कि तीनों पार्टियों में मचा हडकंप…

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि एक समय वो था ये लोग एक-दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं करते थे और आज मोदी को रोकने के लिए गठबंधन कर रहे हैं. ये महामिलावटी लोग देश को एक कमजोर सरकार देना चाहते हैं.

रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सपा-बसपा को लिया आड़े हाथों! कहा- क्या बुआ-बबुआ आतंकवाद को...

उन्होंने यह भी कहा कि इस बार कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह का कानून खत्म करने का वादा किया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग देश के दुश्मनों के साथ खड़े हैं. यही लोग देश के जवानों की शहादत को लेकर सवाल खड़े करते हैं. ऐसे लोग देश को सिर्फ कमजोर सरकार ही दे सकते हैं.

loading...