रूस ने पाकिस्तान की ओर घुमाई अपनी मिसाइलें! कहा – पाक का सफाया कर के आतंकवाद की फैक्ट्री को करेंगे तबाह

402

11 जुलाई, 2017 – अमरनाथ की पवित्र यात्रा पर इस्लामिक आतंकियों ने जो हमला किया है इसका विरोध भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में हो रहा है। श्रधालुओं से भरी बस को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया, जिससे काफी लोगों की मौत हुई।

रूस ने पाकिस्तान की ओर घुमाई अपनी मिसाइलें! कहा - पाक का सफाया कर के आतंकवाद की फैक्ट्री को करेंगे तबाह
रूस ने पाकिस्तान की ओर घुमाई अपनी मिसाइलें! कहा – पाक का सफाया कर के आतंकवाद की फैक्ट्री को करेंगे तबाह

पूरे विश्व में इस घटना की चर्चा हो रही हैं। जहां एक ओर अमेरिका ने इस हमले की कड़ी निंदा की है, वहीं रूस के राष्ट्रपति पुतिन की पाकिस्तान पर तिरछी नजर पड़ गई है।
सोशल मीडिया में अफवाह का दौर शुरू हो गया है कि भारत का सबसे पुराना दोस्त रूस इस बार पाकिस्तान के खात्मे की तैयारी कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद अब रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन निंदा करने के बजाए सख्त एक्शन देखना चाहते हैं।
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा की अमरनाथ यात्रियों की मौत का बदला लेने के लिए पुतिन अपनी महासेना भेज रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख डाला कि पुतिन ने पाकिस्तान की तरफ अपनी परमाणु मिसाइलें तान दी हैं। हालांकि सभी पोस्टों की सत्यता पर सवाल उठने लाजमी हैं।

आतंकवाद की फैक्ट्री बन चुके पाकिस्तान के बारे में एक ने लिखा है कि अमरनाथ यात्रा में मारे गए यात्रियों का बदला लेने के लिए पुतिन ने तैयारी कर ली है व् जल्द ही वे अपनी सेना भेज रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि पुतिन ने पाकिस्तान का सफाया करने के लिए अपनी परमाणु मिसालें पाकिस्तान की तरफ घुमा दी हैं। हालाँकि सभी  लेखों की सत्यता पर सवाल उठना जाहिर सी बात है।

loading...