पाकिस्तानियों की जन्नत कैंसिल! चीन ने पाकिस्तान में खाद्य स्टोर खोलकर मुस्लिमों को खिला दिया

342

11 अक्टूबर, 2017 – पाकिस्तान को अपना दोस्त कहने वाले चीन ने पाकिस्तान में कर दिया है कुछ ऐसा जिससे पाक की राजधानी के अलावा कई बड़े शहरों में अफरा-तफरी मच गयी है.

पाकिस्तानियों की जन्नत कैंसिल! चीन ने पाकिस्तान में खाद्य स्टोर खोलकर मुस्लिमों को खिला दिया

चीन की इस हरकत के बाद अब बेचारे लाखों पाकिस्तानी मुसलमान जन्नत में नहीं जा सकेंगे.क्योंकि उन्होंने अब सुवर का मांस खा लिया है, और लाखों पाकिस्तानियों को सुवर का मांस किसी और ने नहीं बल्कि उनके दोस्त कहे जाने वाले चीन ने खिलाया है. पाकिस्तान में इस खबर से खलबली मची हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस्लाम के अनुसार सुवर हराम है और इससे दुरी बनाये रखने के सख्त निर्देश है, अगर ऐसा नहीं किया तो मुस्लिम को कभी भी जन्नत प्राप्त नहीं हो सकेगी, चाहे जितना मन जिहाद कर ले. दरअसल चीन की कई बड़ी-बड़ी कंपनियों ने पाकिस्तान में बड़ी मात्रा में अपने खाद्य स्टोर स्थापित किये , जिसमे खाने-पीने का सामान बेचा जाता था, रेस्त्रां भी खोले गए .

बेचे जा रहे इन खाद्य सामग्री में भारी मात्रा में सुवर का मांस मिला हुआ था, जिसे   लाखों पाकिस्तानियों ने खाया, जब  इसका खुलासा हुआ तो

पाकिस्तानी मुसलमानो के होश उड़ गए और उनमें काफी आक्रोश भी मच गया. लेकिन पाकिस्तान चीन की दुकानों के खिलाफ आवाज भी नहीं उठा सकता था, खानापूर्ति के लिए चीनी स्टोर्स पर पाकिस्तान ने मात्र 30 हज़ार पाकिस्तानी रुपए का जुरमाना लगाया.

चीन के अलावा किसी और देश के स्टोर होते तो पाकिस्तान उस पर आतंकवादी हमला करवा देता या उचित कार्रवाही करता. लेकिन चीन के खिलाफ पाकिस्तान कुछ कर सके ऐसी उसकी हिम्मत ही नहीं है और न ही वो ऐसा कभी कर सकता है.

चीन हमेशा से अपने देश में जबरदस्ती मुसलमानो को सुवर का मांस खिलाने के लिए प्रसिद्द रहा है, और अब तो उसने पाकिस्तान में घुसकर पाकिस्तानियों को सुवर का मांस खिला दिया है. अफ़सोस कि अब पाकिस्तानी जन्नत में नहीं जा सकेंगे

loading...