इजराइल का म्यांमार को खुला समर्थन! कहा- “अगर मुस्लिम देशों ने म्यांमार पर हमला किया तो..

237

9 सितंबर, 2017 – रोहिंग्या आतंकियों द्वारा म्यांमार में बौद्धों की हत्या के बाद म्यांमार ने रोहिंग्या पर कार्रवाही शुरू कर दी है. इजराइल भी म्यांमार के समर्थन में आ खड़ा हुआ है.

इजराइल का म्यांमार को खुला समर्थन! कहा- "अगर मुस्लिम देशों ने म्यांमार पर हमला किया तो..

म्यांमार रोहिंग्या के खिलाफ सख्त हो चुका है. इसी के कारण अपने देश में रोहिंग्या आतंकियों पर कार्यवाही कर रहा है. इस रोहिंग्या आतंकियों ने इस्लामिक देश की मांग को लेकर म्यांमार में अशांति फैला दी, अब म्यांमार आतंकियों को किसी नही हालत में छोड़ने के मूड में नहीं है. इसलिए रोहिंग्या आतंकियों के सफाए में जुट गया है.

रोहिंग्या आतंकियों पर हो रही जबरदस्त कार्यवाही से मुस्लिम देशों में खलबली मच चुकी है और वे बहुत ही नाराज हो रहे है. ईरान और तुर्की ने तो म्यांमार में अपनी सेना भेजकर म्यांमार पर हमले तक की धमकी दे दी है.

म्यांमार का समर्थन करते हुए इसी बीच इजराइल भी इस मामले में सामने आ चुका है. ईरान और तुर्की की म्यांमार को धमकी के बाद इजराइल ने म्यांमार को सौ टैंक, पच्चीस हजार राइफल, छः हजार बम, अनगिनित गोलियां और पच्चीस नाव दिए है. जिससे म्यांमार का हौसला बुलंदियों पर है.

इजराइल ने बड़े कार्गो समुद्री जहाज से ये सारे हथियार म्यांमार को रवाना भी कर दिए गए है. इजराइल ने सीधे तौर पर मुस्लिम देशों को चेतावनी जारी कर दी है. जिससे मुस्लिम देशों में अफरा-तफरी मच गयी है.

इजराइल ने अपने इरादे साफ़ कर दिए हैं और कहा कि म्यांमार को मुस्लिम देश अकेला न समझे, म्यांमार आतंकवाद के खिलाफ कार्यवाही कर रहा है और अगर म्यांमार पर आतंक समर्थक मुस्लिम देशों ने हमला किया तो फिर इजराइल भी चुप नहीं रहेगा, और युद्ध के हालात में मुस्लिम देशों की कब्रें खोद दी जाएँगी. मुस्लिम देशों को तबाह कर दिया जायेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इजराइल मुस्लिम देशों का सख्त विरोधी है और मुस्लिम देशों के खिलाफ कई बार बार बड़े-बड़े युद्ध कर चुका  है व हर युद्ध में इजराइल ने मुस्लिम देशों की कब्रें खोदी है. इस बार भी इजराइल म्यांमार का खुला समर्थन का रहा है.

loading...