वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का मोदी सरकार पर धमाकेदार ऐलान! कहा – “मोदी सरकार दुनियाभर की..

186

21 नवंबर, 2017 – मोदी सरकार को लेकर वर्ल्ड इकॉनमिक फोरम ने गजब का ऐलान किया है. साथ ही दुनियाभर के देशों में भी इसकी खूब चर्चा हो रही है.

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का मोदी सरकार पर धमाकेदार ऐलान! कहा - "मोदी सरकार दुनियाभर की..

मोदी सरकार आज देश में हर जगह अपनी जीत के परचम लहरा रही है और एक बेहद लोकप्रिय सरकार बन गयी है. इसी मोदी सरकार को लेकर वर्ल्ड इकॉनमिक फोरम (WEF) की एक शानदार रिपोर्ट आई है. आपको बता दें कि विश्व की सर्वोच्च संथाओं के द्वारा किए हाल के 3 सर्वे में मोदी सरकार का परचम लहरा रहा है. लेकिन कांग्रेसियों को मोदी सरकार की यह सफलता रास नहीं आ रही है. वर्ल्ड इकॉनमिक फोरम के एक ताजा सर्वे में मोदी जी की केंद्र सरकार को दुनिया की तीसरी सबसे भरोसेमंद सरकार बताया गया है. यह मोदी सरकार और देश के लिए गर्व की बात है.

बता दें कि इससे पहले रेटिंग एजेंसी मूडीज ने भारत की रैंकिंग में 13 साल बाद सुधार किया था. अमेरिका ने भी मोदी मोदी को सबसे लोकप्रिय राजनीतिक हस्ती घोषित किया था.

डब्ल्यूईएफ के सर्वे के आंकड़ों के अनुसार लगभग तीन चौथाई भारतीयों ने केंद्र सरकार में अपना भरोसा जताया. यह सर्वे अर्थव्यवस्था की हालत, राजनीतिक बदलाव और भ्रष्टाचार मामलों को लेकर किए गए थे. सर्वे के आंकड़ों के अनुसार बतया गया कि देश में भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम और कर सुधारों के कारण लोगों का मोदी सरकार में विश्वास बढ़ा है. इसके अनुसार करीब 73 प्रतिशत भारतीयों का मोदी सरकार पर भरोसा कायम है. मतलब अब भारत में 27% लोग बचे हैं, इनको तो देशद्रोही ही कहा जायेगा. ये वहीँ हैं जो देश के विकास में रूकावट पैदा कर रहे हैं.

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का मोदी सरकार पर धमाकेदार ऐलान! कहा - "मोदी सरकार दुनियाभर की..
नरेंद्र मोदी : प्रधानमंत्री

देखा गया है कि पिछले कुछ सालों में नेताओं से जनता का भरोसा उठ गया. लेकिन जब से मोदी जी ने भाजपा का कुशल नेतृत्व किया और देश के लिए आधुनिक या कल्याणकारी नीतियां शुरू की तो इसके बाद जनता का भरोसा एक बार फिर इस पार्टी पर कायम हो गया है, जो लोकतंत्र का आधार है.

अब देश की जनता भारत को एक ‘नए भारत’ के रूप में देख रही है. ये सब प्रधानमंत्री के नेतृत्व का ही कमाल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया की भरोसेमंद व लोकप्रिय सरकारों की लिस्ट में सबसे ऊपर स्विट्जरलैंड की सरकार है. भारत में मोदी सरकार के प्रति लोगों ने अपना अटूट विश्वास जताया है, क्योंकि कांग्रेस के राज में भारत की जनता को भ्रष्टाचार, घोटाले देखने की आदत सी हो गयी थी, लेकिन मोदी सरकार में अब तक एक भी घोटाला नहीं हुआ है, यही कारण है कि जनता का भरोसा मोदी सरकार में काफी बढ़ा है और आज मोदी सरकार विश्व पटल पर छा रही है.

loading...