ब्रिटिश सांसद का कांग्रेस पर करारा प्रहार! कह डाला कुछ ऐसा कि कांग्रेस की खुल गयी पोल

172

9 जनवरी, 2018 – यूरोप के देश ब्रिटेन के सांसद ने कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए ऐसा चौंकाने वाला बयान दिया है, जिससे कांग्रेस की एक बार फिर से पोल खुल गयी है.

ब्रिटिश सांसद का कांग्रेस पर करारा प्रहार! कह डाला कुछ ऐसा कि कांग्रेस की खुल गयी पोल
राज लुम्बा : ब्रिटेन के सांसद

ब्रिटिश सांसद राज लुम्बा ने भारत को लेकर कहा कि अब दुनिया भर में भारत की छवि तेजी से बदल रही है. अमेरिका और यूरोप जैसे देशों में भारत को अलग ही नजरिये से देखा जाता है. राज लुम्बा ने अपने बयान में कहा कि इससे पहले भारत को नकारात्मक दृष्टि से देखा जाता था लेकिनं अब भारत को पूरा विश्व सकारात्मक दृष्टिकोण से देखता है.

इसके बाद राज लुम्बा ने आगे कहा कि भारत की जनता को वर्तमान सरकार का पूरा समर्थन करना चाहिए. इससे पहले पिछली सरकार में आए दिन घोटाले होते रहते थे. इसके बाद भारत की छवि पूरी दुनिया में बिगड़ने लगी और विश्व के देश भारत को एक भ्रष्ट देश के रूप में देखने लगे थे. लेकिन मोदी सरकार ने आते ही भारत की छवि को फिर से सुधारने के लिए पूरा जोर लगा दिया और भारत की छवी फिर से बनने लगी व दुनिया भर के देश मोदी सरकार के काम-काज की जमकर तारीफ करने लगे.

 

 

आपको बता दें कि मोदी सरकार से पहले देश में सोनिया गाँधी की सरकार थी और उस समय इसी सोनिया सरकार ने देश को जमकर लूटा और कई तरह के घोटाले करने में रिकॉर्ड बना डाला. इस लुट की खबर दुनिया भर में फ़ैल गयी और हर तरफ भारत की बदनामी होने लगी.

सोनिया गाँधी की भ्रष्ट सरकार के बाद 2014 में मोदी सरकार आई और इस सरकार में राष्ट्रीय स्तर पर एक भी घोटाला नहीं हुआ और न ही मोदी सरकार पर घोटाले के कोई आरोप ही लगे. यही कारण है कि भारत की छवि फिर से मजबूत हो चुकी है. भारत को दुनिया भर के देश सहयोग कर रहे हैं और भारत में निवेश आदि भी कर रहे हैं. भारत की इसी छवि को देखते हुए ब्रिटेन के सांसद ने भी कहा कि पिछली सरकार यानि कांग्रेस के दौरान भारत की छवि बिलकुल ख़राब हो गयी थी लेकिन मोदी सरकार ने भारत की बिगडती छवि को सुधारा और भारत को विश्व पटल पर एक नई पहचान दी.

 

Loading...