महागठबंधन को लेकर PM मोदी ने दिया ये धमाकेदार बयान! जिससे विपक्ष में पसरा मातम…

598

PM Modi gave this explosive statement about the Maha coalition! To sack the opposition (नई दिल्ली) : जैसा कि हम जानते हैं शनिवार 19 जनवरी को ‘पश्चिम बंगाल’ के ‘कोलकाता’ में आगामी ‘लोकसभा चुनाव’ को ध्यान में रखते हुए एक तरफ विपक्ष की महागठबंधन की महारैली का आयोजन हो रहा है. वहीं दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला है.

महागठबंधन को लेकर PM मोदी ने दिया ये धमाकेदार बयान! जिससे विपक्ष में पसरा मातम...
नरेंद्र मोदी

महागठबंधन को लेकर पीएम मोदी ने कहा है कि ‘भ्रष्टाचार’ के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने ‘महागठबंधन’ बना लिया.

यह भी पढ़े : देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मोदी सरकार ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर लिया ये जबरदस्त फैसला…

इसके आगे उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का सिर्फ एक ही विधायक है, परंतु अकेले के  विरोध में सारे दल आपस में मिल गए हैं. पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि हम सच के रास्ते पर चलनेवाले लोग हैं,  जिससे विपक्ष में हलचल मची हुई है. 
महागठबंधन को लेकर PM मोदी ने दिया ये धमाकेदार बयान! जिससे विपक्ष में पसरा मातम...

सूत्रों की माने तो पीएम मोदी सिलवासा में ‘मेडिकल कॉलेज’ के उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. इस मौके में उन्होंने यह भी कहा है कि विपक्ष का प्रस्तावित ‘महागठबंधन’ नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि ‘भारत’ के लोगों के खिलाफ है.

loading...