राजस्थान : अमित शाह ने कांग्रेस को दिखाया आईना! कहा- पिछले 70 सालों से आपके…

110

Rajasthan: Amit Shah targets Congress (जयपुर) : राजस्थान के दौरे पर गए भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है. जिससे कांग्रेस खेमे में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी के परनाना, दादी, पिताजी और मां ने देश में 70 वर्षों तक शासन किया, परंतु गरीबों को उनका अधिकार कभी नहीं दिया.

राजस्थान : अमित शाह ने कांग्रेस को दिखाया आईना! कहा- पिछले 70 सालों से आपके...
अमित शाह

जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी घुसपैठियों को देश में रखने का कार्य करती आई है और लगातार कर रही है, जबकि हमारा संकल्प हर घुसपैठिए को देश से भगाने का होता है.

Read Also : राजस्थान की धरती से अमित शाह की विपक्षियों को कड़ी चुनौती!

सूत्रों की माने तो भाजपा अध्यक्ष शाह तीन दिन राजस्थान में रहेंगे. इस दौरान वे जोधपुर,भीलवाड़ा, नागौर और उदयपुर जिलों में विभिन्न सम्मेलनों को संबोधित करेंगे और पार्टी की चुनाव संबंधी तैयारियों का फीडबैक लेंगे. आपको बता दें कि अमित शाह के इस दौरे में भी शुरुआती दो दिन मुख्यमंत्री ‘वसुंधरा राजे’ उनके साथ शामिल नहीं होंगी.

राजस्थान : अमित शाह ने कांग्रेस को दिखाया आईना! कहा- पिछले 70 सालों से आपके...
राहुल गांधी

राजनीतिक तौर पर अमित शाह का यह दौरा राजस्थान के लिए काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि इस दौरे में शाह जोधपुर जा रहे हैं, जो कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ‘अशोक गहलोत’ का गढ़ है. हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान गौरव यात्रा के तहत जोधपुर गई थीं, वहीं पीपाड़ सिटी में उनके काफिले पर पथराव जैसी घटना हुई थी. इसके साथ ही जोधपुर संभाग में भाजपा के प्रति राजपूत समुदाय का कड़ा विरोध सामने आ रहा है.

राजस्थान : अमित शाह ने कांग्रेस को दिखाया आईना! कहा- पिछले 70 सालों से आपके...
अशोक गहलोत

सूत्रों की माने तो 22 सितंबर को पूर्व रक्षा मंत्री ‘जसवंत सिंह’ के पुत्र विधायक ‘मानवेन्द्र सिंह’ बाड़मेर में ही स्वाभिमान रैली करने जा रहे हैं. इन स्थितियों को ध्यान में रखते हुए जोधपुर में अमित शाह के इस दौरे से भाजपा को काफी उम्मीदें हैं. जोधपुर संभाग का एक हिस्सा पाली, जालौर, सिरोही का भी है और इसे साधने के लिए शाह पाली जिले में भी कार्यक्रम करेंगे.

Loading...