संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी ने अपने ही देश के प्रतिनिधि को चोर बताते हुए धो डाला, ये देखिये विडियो..

269

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटते ही जो सबसे ज्यादा बौखलाए हुआ है, वह है पाकिस्तान। इसी कारण अंतर्राष्ट्रीय जगत में पाकिस्तान को कश्‍मीर समेत हर मोर्चे पर भारत के हाथों पाकिस्‍तान को मुंह की खानी पड़ी है और अब वो अपने ही घर में अपनों के बीच फंस गया है।

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी ने अपने ही देश के प्रतिनिधि को चोर बताते हुए धो डाला, ये देखिये विडियो..
मलीहा लोधी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है कि जिसमें एक शख्स संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्‍थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर अपना गुस्सा निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में सवाल पूछ रहा शख्स पाकिस्तानी रिपोर्टर है जो कह रहा है कि पिछले 20 सालों से मलीहा लोधी इंटरनेशनल मंच पर पाकिस्तान को रिप्रजेंट कर रहीं हैं लेकिन किसी भी मोर्चे पर वो पाकिस्तान को जीत नहीं दिला सकी हैं।

शख्स ने गुस्से में मलीहा लोधी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, ‘तुम एक चोर हो और तुम्हें पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार नहीं है।’ वीडियो में लोधी पाकिस्तानी नागरिक के सवालों के जवाब देने से बचते हुए दिखाई दे रही हैं।

इन तीखे सवालों पर राजनयिक ने कहा कि वह उसके सवालों का जवाब नहीं देंगी। जैसे ही लोधी निकलने लगीं शख्स ने उनसे दूसरा सवाल करते हुए कहा, ‘आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हो। आप लोग चोर हो और आप हमारा प्रतिनिधित्व करने के अधिकारी नहीं हैं।’ शख्स ने लोधी का पीछा करने की कोशिश की। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने इसे शांत करवाने की कोशिश की। जैसे ही लोधी कार्यक्रम से निकलीं शख्स ने कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए। इतने सालों से आप हमारा पैसा खा रहे हैं।’

loading...